गुजरात:कोरोना को भगाने के लिए सड़कों पर उतरीं महिलाएं,ना मास्क, ना सोशल डिस्टेंसिंग खुलेआम उड़ी धज्जियां Video

गुजरात के साणंद में कोरोना को भगाने के लिए बडिया देव मंदिर पर जल चढ़ाने के लिए सड़कों पर बिना मॉस्क के महिलाओं का हूजूम नजर आया है इस मामले में  पुलिस ने 23 लोगों को गिरफ़्तार किया है।

Badia Dev Temple Video
महिलाएं सिर पर कलश रखकर बडिया देव मंदिर पर जल चढ़ाने के लिए जा रही थीं  |  तस्वीर साभार: YouTube

नई दिल्ली: गुजरात कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर का सामना कर रहा है और राज्य की जनता इसकी मार से बेहाल है इस सबके बीच इसी बीच गुजरात स्थित साणंद से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी कहेंगे हे भगवान इस कोरोना काल में ये क्या हो रहा है, क्या ऐसे कोरोना भागेगा जब इस घातक बीमारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर मास्क का प्रयोग अनिवार्य बताया जा रहा है और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए सरकारें लॉकडाउन से लेकर कोरोना कर्फ्यू जैसे कदम उठा रही हैं इस सबके बीच ये वीडियो अपने आप में बहुत कुछ कह  रहा है कि कैसे हम खुलेआम इन नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

गुजरात स्थित साणंद में महिलाएं बड़ी संख्या में धार्मिक कार्यक्रम के लिए सड़कों पर इकट्ठी हुईं और सिर पर कलश रखकर बडिया देव मंदिर पर जल चढ़ाने के लिए जा रही थीं, बताते हैं कि उनको ये बताया गया था कि ऐसा करने से कोरोना महामारी पर रोक लगेगी जिसके बाद भारी तादाद में ये महिलाएं सिर पर कलश रख सड़कों पर आ गईं।

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है इसमें दिख रहा है कि कैसै इस दौरान कोविड नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं ना किसी के चेहरे पर मास्क है और सोशल डिस्टेंसिंग का तो कहना ही क्या आप खुद ही देख लें...


मंदिर पर जल चढ़ाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसने कार्रवाई करते हुए 23 लोगों को गिरफ़्तार किया है उनपर पुलिस ने पेन्डेमिक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। गौर हो कि राज्य में मंगलवार को राज्य में 13 हजार 50 नए मरीज मिले हैं. इसके अलावा 131 मरीजों की मौत हुई, गुजरात में अब तक 6 लाख 20 हजार से ज्यादा मरीज सामने आ चुके है वहीं 7 हजार 700 से ज्यादा मरीजों की मौत हो चुकी है और राज्य का अहमदाबाद राज्य का सबसे प्रभावित जिला बना हुआ है।

वीडियो साभार- News Junction_You Tube


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर