दिल्ली में एक महिला ने कैब ड्राइवर को थप्पड़ और घूंसे मारे, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा- सख्त कार्रवाई करे पुलिस

दिल्ली के पटेल नगर में एक महिला ने कैब ड्राइवर को ताबड़ तोड़ थप्पड़ मारी। इस पर एक व्यक्ति ने कहा कि देश में कानून नहीं है क्या? क्या यह गुंडाराज है इस पर महिला ने उसे भी धमकी दी। 

Woman slaps and punches a cab driver in Delhi, social media user said - police should take strict action
दिल्ली में बीच सड़क पर महिला की गुंडागर्दी 
मुख्य बातें
  • एक वायरल वीडियो में एक महिला बीच सड़क पर कैब ड्राइवर को थप्पड़ और घूंसा मारती नजर आ रही है।
  •  यह वीडियो दिल्ली के पटेल नगर का है।
  • सोशल मीडिया यूजर चाहते हैं कि पुलिस महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

आप सोशल मीडिया पर हंगामे, मारपीट का वीडियो अक्सर देखते होंगे। लेकिन महिलाओं द्वारा किसकी की पिटाई का वीडियो बहुत कम देखने को मिला होगा। एक बार फिर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला कैब ड्राइवर को थप्पड़ मार रही है। वहां खड़े इस हंगामे को देखने वालों ने महिला की इस हरकत को मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया। यह वीडियो दिल्ली के पटेल नगर का है। इसे ट्विटर यूजर आदित्य सिंह ने 17 नवंबर को शेयर किया था। वीडियो को अब तक 6.7 हजार बार देखा जा चुका है।

अब वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला बीच सड़क पर कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती और घूंसा मारती नजर आ रही है। उस व्यक्ति ने महिला को मारने से रोकने के लिए कुछ नहीं किया। आसपास के लोग उस व्यक्ति के बचाव में आए और इस अज्ञात महिला के गलत व्यवहार पर सवाल उठाया।

वहां मौजूद लोगों में से एक ने अपने मोबाइल फोन पर घटना रिकॉर्ड करने की धमकी भी दी थी। वह लोगों से घिरी हुई थी, जिनमें से कुछ ने उसे बीच सड़क पर हंगामा करने से रोका लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया लोग चाहते हैं कि पुलिस इस व्यवहार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।  

कुछ महीने पहले, लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें एक महिला एक कैब ड्राइवर को पीटती हुई दिखाई दे रही थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर