पत्‍नी ने किया कुछ ऐसा मजाक, दरवाजे पर 'सांप' देख तलवार से वार करने लगा शख्‍स [Video Viral]

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 26, 2020 | 16:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शख्‍स को दरवाजे पर पड़े सांपनुमा बेल्ट पर तलवार से वार करते देखा जा रहा है। बाद में पता चला कि यह मजाक उसके साथ पत्‍नी ने ही किया था। 

दरवाजे पर 'सांप' देख तलवार से वार करने लगा शख्‍स, बाद में पता चला पत्‍नी ने किया था प्रैंक [Video]
दरवाजे पर 'सांप' देख तलवार से वार करने लगा शख्‍स, बाद में पता चला पत्‍नी ने किया था प्रैंक [Video]  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्‍ली : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्‍स को दरवाजे के पास सांप की शक्‍ल में रखे बेल्‍ट को तलवार से पीटते देखा जा रहा है। इस वीडियो को देखकर इंटरनेट पर हर कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो रहा है। बाद में शख्‍स को पता चला कि यह मजाक उसके साथ उसकी पत्‍नी ने किया था।

यह वीडियो इंस्टाग्राम यूजर लोसेना ने शेयर किया है। दरअसल, महिला ने दरवाजे के पास बेल्‍ट को कुछ इस तरह रखा कि दूर से वह सांप जैसा लग रहा था। इसी बीच उसने पति को यह कहकर पति को आवाज दी कि कमरे में कुछ है। उस वक्‍त उसका पति दूसरे कमरे में था। पत्‍नी की बात सुनकर वह घबरा गया कि आखिर कमरे में क्‍या है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by lowsena (@lowsena)

शख्‍स तलवार लेकर उस कमरे की तरफ बढ़ा, जहां से उसकी पत्‍नी ने आवाज लगाई थी। वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही शख्‍स दरवाजा खोलकर कमरे में दाखिल होता है, वह जोर से चिल्लाते हुए नीचे रखे बेल्‍ट पर तलवार से वार करना शुरू कर देता है। दरअसल, उसे यह बेल्‍ट नहीं, बल्कि सांप की तरह नजर आया।

पति को ऐसा करते देख महिला जोर से हंस पड़ी। शख्‍स ने जब पूछा कि क्‍या हुआ तो उसने बेल्‍ट की तरफ इशारा करते हुए दिखाया कि उसने गलती से इसे सांप समझ लिया। यह वीडियो शेयर करते हुए लोसेना ने लिखा है, 'मेरे पति पर एक और प्रैंक। वह सांपों से डरते हैं। वह तलवार के साथ कमरे में आए। बिल्कुल परफेक्ट।'

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक यूजर ने लिखा है, जिस तरह से वह चिल्‍लाया, उसकी चीख सुनकर वह भी उछल पड़ी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर