महिला ने पहनी हुई थी साड़ी, रेस्तरां ने एंट्री देने से किया मना, देखें VIDEO

दक्षिण दिल्ली के एक रेस्तरां ने एक महिला को प्रवेश नहीं करने दिया गया, क्योंकि उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी। महिला ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर पूरा वाक्या बताया है।

Anita Choudaary
पत्रकार अनीता चौधरी 

नई दिल्ली: देश की महिलाएं साड़ी पहनना खूब पसंद करती हैं। लेकिन जब उन्हें उसकी वजह से कहीं प्रवेश करने से रोक दिया जाए तो इस पर आप क्या सोचेंगे? दरअसल, दक्षिण दिल्ली के एक मॉल के रेस्तरां में एक महिला को रेस्तरां में इसलिए नहीं बैठने दिया गया, क्योंकि उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी। महिला एक पत्रकार हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस वाक्ये को बताया है। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

पत्रकार अनीता चौधरी ने लिखा है कि गौर से सुनिए इस वीडियो को, दिल्ली का एक  रेस्टोरेंट ऐसा भी है जहां साड़ी स्मार्ट पोशाक नहीं है। रेस्टोरेंट का नाम AQUILA है। बहस हुई साड़ी पर उसके बाद कई बहाने दिए गए लेकिन रेस्टोरेंट में बैठने नहीं दिया गया क्योंकि भारतीय परिधान साड़ी हमारे भारत हिंदुस्तान में एक स्मार्ट पोशाक नहीं है। कल मेरी साड़ी की जो बेइज्जती हुई वो मेरे साथ हुई अब तक की  किसी भी बेइज्जती से कहीं ज्यादा बड़ी और दिल को टीस पहुंचाने वाली थी। वैसे मैं अपने गंवार भारतीय परिधान वाली साड़ी का फोटो भी यहां डाल रही हूं। मुझे महसूस हो रहा था की मैं वहां पहने बाकी सभी परिधानों से कहीं ज्यादा खूबसूरत और स्मार्ट लग रही थी। 

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर भी इसका जिक्र किया। वो लिखती हैं कि साड़ी पर कहीं आप भी शर्मिंदा तो नहीं? सच में साड़ी एक स्मार्ट पोशाक नहीं है?
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर