ऑटोरिक्शा ड्राइवर के साथ भागी करोड़पति की पत्नी, साथ में ले गई 47 लाख रुपए

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला 47 लाख रुपए लेकर ऑटोरिक्शा ड्राइवर के साथ भाग गई। महिला ने पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस दोनों का पता लगा रही है।

auto
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक करोड़पति व्यक्ति की पत्नी अपने से 13 साल छोटे ऑटोरिक्शा चालक को लेकर भाग गई। घटना शहर के खजराना इलाके की बताई जा रही है। घटना का पता तब चला जब महिला के पति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी के साथ 47 लाख रुपए घर से गायब हो गए हैं।

प्राथमिक जानकारी के अनुसार ऑटोरिक्शा चालक अक्सर महिला को उसके घर छोड़ देता था। आरोपी महिला 13 अक्टूबर से लापता है।

इस बीच इंदौर पुलिस मामले की जांच कर रही है और करोड़पति की पत्नी और रिक्शा चालक की तलाश की जा रही है। खंडवा, जावरा, उज्जैन और रतलाम में आरोपी की लोकेशन मिली है जिसके बाद पुलिस आरोपी महिला और ऑटो रिक्शा चालक की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है।

आरोपी ऑटो ड्राइवर की पहचान इमरान के रूप में हुई है और उसकी उम्र 32 साल है। उसका आवासीय पता अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने इमरान के एक दोस्त के घर से 33 लाख रुपए नकद भी बरामद किए थे। हालांकि, महिला और रिक्शा चालक को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि महिला का पति करोड़ों रुपये की जमीन का मालिक है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर