Pornhub: जब मिली उसे माशुका तो पोर्न साइट को बोला बाय बाय

लिलजब नाम के एक शख्स ने पोर्न साइट्स को जब रिटायरमेंट बोला तो दिलचस्प बात कहीं। अपने साथियों से कहा कि जब आप लोगों को कोई महिला दोस्त मिल जाएगी तो उम्मीद है कि पोर्न साइट देखना छोड़ देंगे।

Pornhub: जब मिली उसे माशुका तो पोर्न साइट को बोला बाय बाय
पोर्नहब को एक शख्स ने माशुका मिलने पर बाय बाय बोला  |  तस्वीर साभार: Twitter

कहते हैं कि प्यार की तलाश में लोग क्या से क्या बन जाते हैं, कोई शायर, कोई कवि तो किसी को बुरी लत लग जाती है। बुरी लत के भी कई प्रकार हैं मसलन शराब पीना, धूम्रपान करना या पोर्नसाइट देखना।यहां हम एक ऐसे शख्स की बात करेंगे जिसे प्यार की तलाश थी। लेकिन जब वो अपने प्यार को पाने में नाकाम रहा तो पोर्नसाइट उसका ठिकाना बना। वो अपना ज्यादातर समय पोर्न साइट को देखने में ही बिताता था। लेकिन अब वो बदल चुका है। जी हां हम बात करे रहे हैं लिलजब नाम के एक शख्स की। 

लिलजब अपने दोस्तों से कहते हैं कि उन्होंने अब पोर्नहब को अब बाय बाय बोल दिया है क्योंकि उन्हें उनका प्यार मिल गया है और वो अब पोर्न साइट नहीं देख सकते। वो कहते हैं कि दोस्तों मैं यहां पोर्न देखने के लिए नहीं हूं बल्कि इस साइट्स से रिटायरमेंट की घोषणा करने आया हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मेरी जिंदगी में एक बेहतरीन चेहरे की एंट्री हो चुकी है। वो कहते हैं उसकी प्रेमिका, तेज, सुंदर और वफादार है।

हर एक दिन सुबह उठने पर महसूस करते हैं कि कैसे उसने उनकी जिंदगी को खुशनुमा बना दिया है अब जब मैं पोर्न साइट देख रहा था कि तो ऐसा लगा कि उसे धोखा दे रहा हूं, उन्हें ऐसा लगता है कि एक दिन आप लोग भी कुछ वैसा ही महसूस करेंगे और पोर्न साइट देखना छोड़ देंगे। मैं आप लोगों को हमेशा याद रखूंगा ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर