Viral Video: गर्लफ्रेंड की शादी में दुल्हन बनकर पहुंचा प्रेमी, राज खुलने पर देखें क्या हुआ हाल?

Wedding Viral Video: वीडियो उत्तर प्रदेश के भदोही का है। बताया जा रहा है कि एक शख्स दुल्हन का गेटअप लेकर अपनी गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंच गया। लेकिन, घरवालों को उस पर शक हो जाता है और शख्स का प्लान बेकार हो जाता है।

Wedding Video Lover Reached Girlfriend Marriage Then What Happened Watch Viral Video
गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंचा प्रेमी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंच गया आशिक
  • दुल्हन बनकर लड़की से मिलने पहुंचा था प्रेमी
  • सच्चाई सामने आने पर मचा हड़कंप

Wedding Viral Video: अक्सर आपने लोगों को कहते सुना होगा कि प्यार 'अंधा' होता है। मसलन ये कि प्यार में लोग कुछ भी कर बैठते हैं। कोई सात समंदर पार पहुंच जाता है, तो कोई अपनी जान तक दे देता है। वहीं, कुछ लोग तो ऐसा कदम उठा लेते हैं, जिसके बारे में जानकर काफी हैरानी होती है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक ऐसा ही मामाला छाया हुआ है। जिसमें एक शख्स दुल्हन (Bride Video) बनकर गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंच गया। लेकिन, उसकी पोल खुल गई और फिर जो उसके साथ हुआ वो काफी धमाकेदार था। इस पूरे मामले का वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया है और लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं।  

दावा किया जा रहा है कि वीडियो उत्तर प्रदेश के भदोही का है। बताया जा रहा है कि एक शख्स दुल्हन का गेटअप लेकर अपनी गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंच गया। लेकिन, घरवालों को उस पर शक हो जाता है और शख्स का प्लान बेकार हो जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं शख्स लाल साड़ी में विग, चूड़ियां और गहने पहने हुए हैं। पहली नजर में देखकर ऐसा लगता है कि शख्स ही दुल्हन है। उधर, घर में शादी (Wedding Video) की जोर-शोर से तैयारियां चल रही थी। लेकिन, कुछ लोगों को उस पर शक हुआ और भांडा फूट गया। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

ये भी पढ़ें - Viral Video: सांप के साथ आंख मिचौली खेल रहा था लड़का, फिर जो हुआ उसे देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

सारा प्लान हो गया फेल...

वीडियो देखकर यकीनन आपको भी झटका लगा होगा। क्योंकि, पोल खुलने के बाद लोगों ने उस शख्स को घेर लिया। कई लोग उस पर गुस्सा भी कर रहे हैं। कुछ तो जबरन घूंघट हटाने की कोशिश भी करते हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर पुलिस को भी सूचना दी गई। लेकिन, शख्स चुपके से वहां से फरार हो गया। अब यह मामला सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'memewalanews' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर