बांस की डंडियों से दूल्हे ने दुलहनियां को पहनाई वरमाला, कोरोना काल में हो रहीं ऐसे शादियां [Video]

bamboo sticks to exchange varmalas: अपने विवाह समारोह में वरमाला का आदान-प्रदान करने के लिए एक दूल्हा और दुल्हन का बांस की डंडियों के उपयोग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

VIRAL VIDEO
वो अपनी शादी की माला का आदान-प्रदान करने के लिए बांस की डंडियों का उपयोग करते दिख रहे हैं 

कोरोनावायरस महामारी ने दुनिया भर के लोगों को अपनी योजनाओं को रद्द करने या स्थगित करने के लिए मजबूर किया है। हालांकि, कुछ लोग अभी भी रचनात्मक तरीके खोजने में कामयाब रहे हैं कि महामारी उनकी योजनाओं को खराब न करें। समारोह में पीपीई किट पहनने से लेकर ज़ूम पर  शादियां अटैंड कर लोग अपनी योजनाओं पर काम करके COVID-19 दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं।

अब, शादी समारोह में वरमाला का आदान-प्रदान करने के लिए एक दूल्हा और दुल्हन का बांस की डंडियों का उपयोग करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 19 सेकंड की क्लिप को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया।

"जुगाड़ इवेंट मैनेजरों को यह पता लगाना है कि कोरोना के समय में भारत में शादियों को सफलतापूर्वक आयोजित करना है," काबरा ने वीडियो को कैप्शन दिया।

वीडियो में, दूल्हा और दुल्हन को चेहरे पर मॉस्क पहने देखा जा सकता है क्योंकि वे फिजिकल डिस्टेंस बनाए रखने के लिए अपनी शादी की माला का आदान-प्रदान करने के लिए बांस की डंडियों का उपयोग कर रहे हैं।

शादी को लेकर यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट

शादी का कार्यक्रम 30 अप्रैल को बिहार के उत्तरी बेगूसराय जिले में हुआ।वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है कुछ नेटिज़ेंस ने शादी को स्थगित नहीं करने के लिए जोड़े की आलोचना की। एक यूजर ने कहा, "खतरों के खिलाड़ी - जान जाए तो जाए - लेकिन शादी हो जाए।" एक अन्य ने लिखा, "इस सब की क्या आवश्यकता है, या तो इसे स्थगित कर दें या इसे सरल तरीके से करें।"

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर