Viral Video: होमवर्क से बचना हो तो इस मासूम बच्ची का जवाब सुनें, हो जाएंगे लोटपोट

Viral Video: स्कूल जब होमवर्क देते हैं तो बच्चे परेशान हो जाते हैं। मासूम बच्चा शनाया कंबोज बता रही है कि होमवर्क मिलने से बचने के लिए वो क्या करती है।

School Homework, Sanaya Kamboj Videos, School Homework, Viral Homework Videos, Trending Viral
होमवर्क से बचना हो तो शनाया कंबोज को सुनें, हो जाएंगे लोटपोट 

Viral Video: पहले कहा जाता था बच्चे दिल के सच्चे होते हैं, उनके मन में जो आता है, उसे वो बोल उठते हैं। लेकिन बदलते जमाने के साथ अब बच्चे भी थोडा़ सोच समझ कर बोलने लगे हैं अब मासूम बच्ची शनाया को ही लीजिए उससे जब होमवर्क के बारे में जब पूछा गया तो जवाब लाजवाब था। उससे जब पूछा गया कि शनाया जब तुमको स्कूल से होमवर्क मिलता है तो क्या करती हो तो उसने कहा कुछ नहीं मैडम को ब्लॉक कर देती हूं।

कोरोनावायरस की वजह से हम सबको पता है कि स्कूल और कॉलेज बंद हैं। इस समय स्कूल ऑनलाइन क्लास चला रहे हैं और उसका ज्यादा असर छोटे छोटे बच्चों पर पड़ भी रहा है, एक तरह से क्लास का काम, होमवर्क से बच्चे परेशान हैं, ज्यादातर समय उन्हें मोबाइल और लैपटॉप देना पड़ रहा है। बच्चे भी मौका तलाशते हैं कि कुछ ऐसा हो जाए कि होमवर्क से आजादी मिले। ऐसे में शनाया कंबोज नाम की एक बच्ची ने टीचर होमवर्क ना मिले इसके लिए बेहतर तरीका बताया है।  

देखें वीडियो

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और तरह तरह के कमेंट भी आ रहे हैं। यूजर्स का कहते हैं कि इस समय बच्चों पर बोढ़ बढ़ चुका है और उसमें कमी लाने की कवायद करनी चाहिए। हमें कोई ऐसा तरीका ढूंढना होगा जिससे बच्चों पर बोझ कम हो सके। ऑनलाइन पढ़ाई की वजह से आंखों पर खराब असर पड़ रहा है। ऐसे में बच्ची ने जो कुछ कहा वो सही या गलत हो सकता है लेकिन दूसरों को हंसने के लिए वजह दे दी है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर