ताश के पत्तों की तरह भरभराकर गिरा मकान, बाल-बाल बचे लोग, वीडियो देख कहेंगे- 'OMG क्या नजारा है'

Building Collapsed Viral Video: कर्नाटक में एक बिल्डिंग भरभराकर गिर गया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग हैरान हैं।

Viral Video building collapsed in Bengaluru today viral video in hindi
देखिए, किस तरह मकार गिरा...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कर्नाटक में भरभराकर गिरा मकान
  • नजारा देखकर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Building Collapsed Viral Video: अक्सर आपने फिल्मों में मकान को गिरते हुए देखा होगा। या फिर हो सकता है अपने आस-पास भी कभी मकान को गिरते हुए लाइव देखा होगा। जब कोई मकान गिरता तो वहां का नजारा कैसा होता है उसके बारे में सोच कर पसीने छूट जाते हैं। क्योंकि, मामला बहुत ही संगीन और जानलेवा भी होता है। आस-पास के मकान और चीजों पर भी इसका जबरदस्त असर पड़ता है। वहीं, जब उस मकान मे लोग भरे हुए तो फिर क्या कहना? एक ऐसा ही मामला सामने आया है कर्नाटक से, जहां एक मकान ताश के पत्तों की तरह भड़भड़ाकर गिर गया। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। यकीन मानिए, वीडियो देखने के बाद हो सकता है आप भी कहें, '  ओ माई गॉड क्या खौफनाक नजारा है'।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मकान अपने आप गिर गया। जैसा कि आप वीडियो में आप देख सकते हैं  गली के बीचोंबीच स्थित एक मकान किस तरह भरभराकर गिर रहा है। वहीं, कुछ दूर पर कई लोग मौजूद हैं और इस नजारे को कैमरे में कैद कर रहे हैं। लेकिन, इस मंजर को देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। जैसे ही मकान गिरा पूरी गली में 'अंधेरा' पसर गया। कुछ लोग तो डर के कारण वहां  से भाग खड़े हुए। तो आप भी देखें दिल दहलाने वाला वीडियो...

बेहद खौफनाक मंजर...

बताया जा रहा है यह घटना कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु की है। हालांकि, इस हादसे में जान-माल के नुकसान की कोई खबर है। मौके पर राहत-बचाव कार्य जारी है। इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया है। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और इस पर लगातार कमेंट किए जा रहे हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर