ड्रोन से Alligator का लिया जा रहा था क्लोज अप शॉट, फिर जो हुआ वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। क्योंकि, एलीगेटर ने जिस तरह से ड्रोन पर हमला किया वो काफी हैरान करने वाला है।

viral video Alligator kha gaya drone watch shocking viral video
घड़ियाल का हमला...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • ड्रोन से घड़ियाल का लिया जा रहा था क्लोज-अप शॉट
  • हवा में उछलकर एलीगेटर ने ड्रोन पर किया हमला
  • वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Viral Video: सोशल मीडिया पर वैसे तो जानवरों के कई वीडियो शेयर किए जाते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। जबकि, कुछ वीडियो को देखकर हमें हंसी भी आती है। लेकिन, आज जो हम आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर हक्के-बक्के रह जाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में एक एलीगेटर ने जिस तरह से ड्रोन पर अटैक किया और फिर जो उसके बाद हुआ उसे देख किसी के भी पसीने छूट जाए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कई लोग इस वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर भी कर रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि यह मामला फ्लोरिडा का है। एक तालाब में घड़ियाल आराम फरमा रहा है। वहीं, कुछ लोग एलीगेटर का क्लोज अप शॉट लेने की कोशिश कर रहे थे। ड्रोन ऑपरेटर को लगा कि घड़ियाल उस पर अटैक नहीं करेगा। लेकिन, कुछ ही पल बाद घड़ियाल हवा में उछलते हुए ड्रोन पर झपट्टा मारकर मुंह के अंदर ले  लेता है और चारों तरफ घुमाकर चबाने लगता है। जैसा कि आप वीडियो में भी देख सकते हैं। लेकिन, कुछ ही समय बाद उसके मुंह से धुआं निकलने लगता है। तो पहले देखें ये वीडियो..

दिल दहलाने वाला वीडियो

दरअसल, ड्रोन ऑपरेटर को लगा था कि सेंसर के कारण यह सुरक्षित दूरी पर रहेगा। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। वो चाह रहे थे कि घड़ियाल अपना मुंह खोले और वह क्लोज-अप शॉट ले सके। लेकिन, परिणाम उल्टा हो गया। कहा ये भी जा रहा है कि परिणाम ज्यादा घातक भी हो सकता था क्योंकि, ड्रोन फट भी सकता था। अब यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ट्विटर पर इस वीडियो को 'Chris Anderson' ने शेयर किया है। इतना ही नहीं इस वीडियो गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने भी रिट्वीट किया है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। आलम ये है कि अब यह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर