Viral Video:शादी के मंडप में दूल्हा चबा रहा था 'गुटखा', पत्नी ने मंडप में ही किया वो हाल..

Groom Chewing Tobacco Viral Video: तंबाकू या गुटखे की वजह से कोई दुल्हन बुरा मान जाए,तो क्या स्थिति बनेगी? ऐसा ही मामला एक शादी में सामने आया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Viral Video A angry Bride Slaps Groom For Chewing Tobacco During Their Wedding Ceremony
इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • गुटखा खाकर बैठे दूल्हे पर दुल्हन फायर हो जाती है
  • धक्का देकर उसे भगाती है कि गुटखा थूककर आए
  • मुंह में गुटखा होने की वजह से दूल्हा कुछ बोल भी नहीं पाता

भारत में गुटखा और तंबाकू खाना बेहद प्रचलित है मगर उस वक्त क्या हो जब अपनी शादी के मंडप में ही दूल्हे महाशय को गुटखे की तलब लगे, जी हां एक ऐसा ही मामला एक शादी में सामने आया जब दूल्हे ने शादी की रस्मों के दौरान मुंह में गुटखा दबा लिया और उसका आनंद लेने लगे, फिर क्या था उसकी दुल्हन का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि शादी का मंडप है और रस्में हो रही हैं वहीं गुटखा खाकर बैठे दूल्हे पर दुल्हन फायर हो जाती है और धक्का देकर उसे भगाती है कि गुटखा थूककर आए, और दूल्हे महाशय की हालत तो देखने लायक है...

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87 नाम के यूजर ने शेयर किया है, पहले आप ये वीडियो देखें...

मुंह में गुटखा होने की वजह से दूल्हा कुछ बोल भी नहीं पाता
वीडियो में दिख रहा है कि मुंह में गुटखा होने की वजह से दूल्हा कुछ बोल भी नहीं पाता और जाकर उसे थूकता है इस दौरान उसकी खासी मजाक उड़ती है। गौर हो कि गुटखे, तम्बाकू या पान-मसाला की पैकेट पर यह साफ-साफ लिखा होता है कि तम्बाकू जानलेवा है और तम्बाकू से कैंसर होता है लेकिन फिर भी लोग इसे खाने से बाज नहीं आते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर