राष्ट्रपति के साथ मीटिंग के दौरान अजीबोगरीब हरकत, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में नहाता दिखा शख्स

Man Takes Shower During Video Call: ब्राजील के राष्ट्रपति के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान एक शख्स नहाता हुआ दिखा।

Viral photo
Video Grab  

नई दिल्ली: कई बार छोटी सी चूक बहुत भारी पड़ जाती है। खासकर मीटिंग के वक्त बरती गई लापरवाही छिपाना मुश्किल होता है। ऐसा ही गलती एक शख्स ने ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो क साथ मीटिंग के दौरान कर दी जिससे उसे बेहद शर्मिंदगी उठानी पड़ी। दरअसल, राष्ट्रपति बोल्सोनारो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों और बिजनेसमैन के साथ देश में लॉकडाउन के प्रभाव पर चर्चा कर रहे थे। उसी दौरान ग्रुप में एक बिजनेसमैन नहाता हुआ नजर आया। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि क्योंकि वह कैमरा बंद करना भूल गया था। मीटिंग साओ पाउलो की फेडरेशन ऑफ इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष पाउलो स्कफ द्वारा आयोजित किया गई थी।

राष्ट्रपति बोल्सोनारो ने स्कफ को टोका 

एंड्रीस रेपेट्टो नाम के एक ट्विटर यूजर ने मीटिंग का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। स्क्रीनशॉट में 24 लोगों में से एक शख्स बिना शर्ट पहने नहाता हुआ दिख रहा है। राष्ट्रपति की जैसे ही नहाते हुए शख्स पर निगाह पड़ी तो उन्होंने स्कफ को टोका। राष्ट्रपति ने कहा कि स्कफ से आखिरी बॉक्स से एक शख्स बीच में ही चला गया। क्या वह ठीक है?  वहीं, राष्ट्रपति के पूछने के बाद उद्योग मंत्री पाउलो गेडेस ने चुटकी लेते हुए कहा कि वहां एक शख्स है, जो नहा रहा है। वह घर पर नंगा है। वह बातचीत से गर्म हो गया था, इसलिए वह ठंडे पानी से नहाने चला गया। इसके बाद राष्ट्रपति ने कहा कि दुर्भाग्य से हमने यह देखा। यह एक अजबी तस्वीर थी लेकिन हमने देखा।

शख्स की पहचान जाहिर नहीं की गई

इस वीडियो कॉन्फ्रेंस का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, शख्स की पहचान जाहिर नहीं की गई है। लॉकडाउन के चलते दुनियाभर में लोग अपने घरों में बंद हैं। वहीं, कई कर्माचारी सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने के लिए घरों से काम कर रहे हैं। इस दौरान लोगों के साथ जुड़ने के सबसे अच्छा जरिया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग है। मगर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के समय कई बार ऐसी घटनाएं भी देखने को मिल रही हैं जो शर्मिंदगी की वजह बन रही हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर