अदालत में भीड़, रजिस्‍ट्री के लिए पहुंचे लोग, तभी अचानक पेड़ से होने लगी नोटों की बारिश [Video]

अदालत परिसर में भीड़ थी। वकील जमीन की रजिस्‍ट्री के लिए पहुंचे थे। सब अपने काम में मशगूल थे, लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि हर किसी का ध्‍यान एक पेड़ की तरफ चला गया, जिससे नोट बरस रहे थे। आखिर क्‍या है मामला?

अदालत में भीड़, रजिस्‍ट्री के लिए पहुंचे लोग, तभी अचानक पेड़ से होने लगी नोटों की बारिश
अदालत में भीड़, रजिस्‍ट्री के लिए पहुंचे लोग, तभी अचानक पेड़ से होने लगी नोटों की बारिश 

रामपुर : यूपी के रामपुर जिले में एक अदालत परिसर में उस वक्‍त लोग हैरत में पड़ गए, जब उन्‍होंने अचानक एक पेड़ से नोटों की बारिश होते देखा। बस फिर क्‍या था, हर कोई नोट लूटने में लग गया। इस बीच एक शख्‍स लोगों से मिन्‍नतें करने लगा कि वे रुपये न उठाएं, क्‍योंकि ये उसके पैसे हैं। पेशे से वकील यह शख्‍स अदालत में रजिस्‍ट्री के लिए पहुंचा था, जहां अपने अन्‍य कामों के लिए भी लोगों की भीड़ पहुंची हुई थी।

यह हाई वोल्‍टेज ड्रामा यूपी में रामपुर जिले के शहाबाद कस्‍बे में कुछ देर के लिए होता रहा, जिसके लिए जिम्‍मेदार कोई और नहीं, बल्कि एक बंदर था। दरअसल, वकील साहब एक जमीन की रजिस्‍ट्री के सिलसिले में यहां पहुंचे थे और उनके पास एक बैग में दो लाख रुपये कैश था। वह स्‍थानीय कचहरी के पास खड़े थे, जब अचानक वहां एक बंदर आया और उनके हाथ से बैग लेकर रफ्फूचक्‍कर हो गया। वह इसे लेकर पास के ही पेड़ पर चढ़ गया।

बंदर ने किया सारा कांड

वकील साहब बंदर से मिन्‍नतें करते रहे कि वह बैग छोड़ दे, लेकिन वह भला कहां मानने वाला था। बंदर ने कुछ देर बाद बैग तो छोड़ दिए, पर उसने 500-500 रुपये के 50-50 हजार रुपये के नोटों के दो बंडल निकाल लिए। इसके बाद वह पेड़ से नोटों की बारिश करने लगा। जिसने भी देखा रुपये लूटने के लिए पेड़ के नीचे पहुंच गया। यह देख वकील साहब का दिल बैठ गया। वह लोगों से अपील करने लगे कि वे इसे न उठाएं, क्‍योंकि रुपये उनके हैं।

कुछ देर बाद जब बंदर ने सारे नोट नीचे गिरा दिए तो वकील की जान में जान आई। जिन लोगों ने रुपये का नोट उठाया था, उन्‍होंने इसे वकील को सौंप दिया। सभी नोटों को मिलाया गया तो वकील साहब के पास अब पूरे 1 लाख 95 हजार रुपये थे, लेकिन 5000 रुपये का कुछ पता नहीं चल पाया। बंदर के पेड़ से नोटों को गिराने और लोगों द्वारा लूटने के क्रम में कुछ नोट खराब भी हुए, लेकिन वकील साहब को खुशी है कि उनके 1.95 लाख रुपये सुरक्षित हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर