UP Board 10th 12th Result 2022: छात्रों का टूटा सब्र का बांध, सोशल मीडिया पर इस तरह निकाल रहे भड़ास

UP Board 10th 12th Result 2022 Date (यूपी बोर्ड का रिजल्ट कब आएगा 2022): यूपी बोर्ड के रिजल्ट अब तक घोषित नहीं हुए हैं। परीक्षा परिणाम में देरी को लेकर छात्रों में काफी रोष है।

UP Board Result 2022 Kab Aayega trends on social media as evaluation concludes
परीक्षा परिणाम में देरी को लेकर छात्रों में रोष  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • अब तक घोषित नहीं हुए यूपी बोर्ड के रिजल्ट
  • रिजल्ट को लेकर छात्रों में रोष
  • सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में छात्र निकाल रहे भड़ास

UP Board 10th 12th Result 2022 Date: यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणाम अब तक घोषित नहीं किए हैं। लाखों छात्र बेसब्री से परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने का कहना है कि 15 जून के बाद परीक्षा परिणाम कभी भी घोषित कर दिए जाएंगे। उन्होंने छात्रों से अपील की है कि फर्जी खबरों से सावधान रहें और केवल यूपी बोर्ड की आधिकारिक साइट या अन्य विश्वसनीय साइट का ही अवलोकन करें। लेकिन, छात्र लगातार पूछ रहे हैं कि आखिर परिणाम कब तक घोषित होंगे।  

UP Board 10th 12th Result 2022 Date and Time LIVE: Check here

इस साल 47 लाख से ज्यादा छात्रों ने बोर्ड परीक्षा दी है। पिछले कुछ दिनों से ये खबर आ रही है कि जल्द ही रिजल्ट घोषित हो जाएंगे। लेकिन, तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। आलम ये है कि ट्विटर पर #UPboardresult ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए छात्र अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। कुछ लोग पूछ रहे हैं कि आखिर कब तक रिजल्ट आएगा। जबकि, कुछ लोगों का कहना है कि डेट तो फाइनल कर दें। तो आइए, देखते हैं रिजल्ट को लेकर छात्र किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं...


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर