महज 35 साल की उम्र में नाना-नानी बन गया ये कपल, 17 साल की बेटी बनी मां, अजीबोगरीब मामला

Weird News: ब्रिटेन के हल में रहने वाले 35 साल के रिचर्ड और 33 साल की जेनी मेडलाम की 17 साल की बेटी चार्मेन ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है।

UK youngest grandparents aged just 33 and 35 years people think baby our child
35 साल की उम्र में कपल बन गया 'नाना-नानी'  |  तस्वीर साभार: Facebook

मुख्य बातें

  • 35 साल की उम्र में कपल बन गया 'नाना-नानी'
  • 17 साल की बेटी ने दिया बच्ची को जन्म
  • सुर्खियों में है ये मामला

'दादा-दादी' या फिर 'नाना-नानी' का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में बुजुर्ग दंपति का ख्याल आता है। क्योंकि, अक्सर बुढ़ापे में ही लोगों को यह पदवी मिलती है और किसी के लिए यह काफी खुशी का पल होता है। लेकिन, यूके से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको चौंका दिया है। यहां महज 35 साल की उम्र में एक कपल नाना-नानी बन गए हैं। क्योंकि, हाल ही में उनकी 17 साल की बेटी ने एक बच्ची को जन्म दिया है। आलम ये है कि यह मामला चर्चा का विषय का बन चुका है और कुछ लोग इस पर चटकारे भी ले रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबकि, ब्रिटेन के हल में रहने वाले 35 साल के रिचर्ड और 33 साल की जेनी मेडलाम की 17 साल की बेटी चार्मेन ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। जिसके बाद रिचर्ड और जेनी यूके का सबसे कम उम्र के नाना-नानी बन गए हैं। इन सबने मासूम बच्ची का नाम इसला-मे रखा है। बताया जाता है कि रिचर्ड और जेनी ने जब कभी इसला को बाहर ले जाते हैं तो लोग कन्फ्यूज हो जाता है और उन्हें बच्ची का माता-पिता समझ बैठते हैं। लेकिन, जब वे सच्चाई बताते हैं तो लोग हैरान रह जाते हैं। जेनी ने बताया कि 17 साल की उम्र में वो भी मां बन गई थी। उनका कहना है कि कम उम्र में मां बनना काफी चैलेंजिंग हैं। लिहाजा, वह इस वक्त में अपनी बेटी का साथ नहीं छोड़ेंगी। 

रिचर्ड और जेनी ने चार्मेन को लिया था गोद

रिपोर्ट के अनुसार, इस कपल ने चार्मेन को गोद लिया है। जब चार्मेन ने बताया कि वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में है और मां बनने वाली हैं, तो जेनी और रिचर्ड ने उनका साथ देना का फैसला लिया। चार्मेन ने जून 2021 में बेटी को जन्म दिया। जेनी और रिचर्ड अपनी नातिन के साथ काफी खुश हैं और उसके साथ काफी समय भी बिताते हैं। फिलहाल, यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। लेकिन, रिचर्ड और जेनी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर