यह महिला 'बदबू' से भी हर हफ्ते कमाती है 37 लाख रुपए, सच्चाई दिमाग की बत्ती गुल कर देगा!

रिएलिटी टीवी स्टार ने स्टेफनी मैटो ने खुद खुलासा किया है कि उसने अपने फार्ट्स को बेचकर एक ही हफ्ते में 70,000 हजार डॉलर यानी लगभग 37 लाख रुपए कमाए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, स्टेफनी ने टिकटॉक वीडियो में बताया कि उन्होंने एक पेशेवर फार्टिंग गेम शुरू किया।

Tv reality Star Sold Her Fart And Earn 37 Lakh Rupees Per Week
फार्ट बेचकर पैसे कमाती है ये महिला  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रिएलिटी टीवी स्टार ने किया चौंकाने वाला खुलासा
  • फार्ट से हर हफ्ते कमाती है 37 लाख रुपए
  • महिला ने पेशेवर फार्टिंग गेम शुरू किया

कई लोग ऐसे हैं, जो अपने पसंदीदा सेलिब्रीटी के द्वारा इस्तेमाल की चीजों को बड़े शौक से खरीदते हैं। इसके लिए वो मोटी रकम भी खर्च करने के लिए तैयार रहते हैं। इनमें ऑटोग्राफ के टुकड़े, कपड़े, तस्वीरें जैसी चीजें शामिल हैं। लेकिन, कभी ये सुना है कि फार्ट यानी 'बदबू' भी लोग खरीदते हैं। ये बात सुनकर ही आप हैरान हो गए होंगे कि ऐसा आखिर कौन कर सकता है? लेकिन, आपको बता दें कि एक सेलिब्रिटी ने खुद खुलासा किया है कि उसने अपने फार्ट्स को बेचकर एक हफ्ते में 70 हजार डॉलर यानी करीब 37 लाख रुपए कमाए हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है ये अजीबोगरीब मामला ?

रिएलिटी टीवी स्टार ने स्टेफनी मैटो ने खुद खुलासा किया है कि उसने अपने फार्ट्स को बेचकर एक ही हफ्ते में 70,000 हजार डॉलर यानी लगभग 37 लाख रुपए कमाए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, स्टेफनी ने टिकटॉक वीडियो में बताया कि उन्होंने एक पेशेवर फार्टिंग गेम शुरू किया। उन्होंने कहा कि वह अपने फार्ट को कांच के जार में भरती हैं और फिर पैकेज को अपने फैन को 1,400 डॉलर यानी तकरीबन 75,000 रुपए की कीमत पर बेचती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि किस तरह वह फार्ट को बेचकर पैसे कमाती हैं। इतना ही नहीं मैटो ने यह भी बताया कि फार्ट कितने समय तक जार में रहता है। इसके अलावा वह फार्ट के लिए खुद को किस तरह तैयार करती हैं इसके बारे में भी जानकारी दी है। 

फैंस के बीच भारी डिमांड

स्टेफनी ने बताया कि शुरुआत में उन्हें भी अजीब लगा। लेकिन, डिमांड को देखते हुए उन्होंने खुद को तैयार किया और फिर फैंस के लिए प्लानिंग शुरू की। उसी के हिसाब से वह नाश्ता भी करती हैं, जिससे फार्ट आसानी से निकल सके। उनका कहना है कि यह विचित्र और अलग भी है। लेकिन, लोगों के बीच इस तरह का व्यापार नया है। जिससे काफी फायदा भी हो रहा है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर