अद्भुत नजारा! जब एक साथ एक ही दिशा में पटरियों पर दौड़ने लगीं चार ट्रेनें, Video Viral

Train Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग दंग रह गए। क्योंकि, एक साथ एक ही दिशा में चार ट्रेनें पटरियों पर दौड़ रही थी।

Train Video Indian Railway train viral video in hindi
बेहद अद्भुत नजारा  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • एक साथ एक ही दिशा में पटरियों पर दौड़ने लगी चार ट्रेनें
  • नजारा देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Train Viral Video: इस दुनिया में कब, क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार तो ऐसी चीजें भी देखने को मिल जाती हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही अकल्पनीय वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। हो सकता है इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएं क्योंकि, ऐसा नजारा विरलय ही देखने को मिलता है। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

वैसे तो आपने ट्रेनों के कई वीडियो देखे होंगे। लेकिन, आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उस पर एक पल के लिए यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। क्योंकि, इस वीडियो में एक साथ एक ही दिशा में चार ट्रेंनें पटरियों पर दौड़ रही हैं। 45 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं बड़े ही शानदार तरीके से एक साथ ट्रेनें एक ही दिशा में चल रही हैं। बड़ी बात ये है कि सभी ट्रेनें भाप इंजान वाली हैं। लोगों को यह नजारा काफी पसंद आ रहा है और जमकर इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं। देखें वीडियो...

मनमोहक है नजारा

वीडियो देखकर आपका भी मन जरूर गदगद हो गया होगा। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है। इस मजेदार वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और काफी संख्या में लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किए हैं।  वीडियो देखकर किसी का कहना है कि बेहद दुर्लभ और ऐतिहासिक नजारा है ये। जबकि, किसी कहना है कि कहीं इन ट्रेनों का स्टॉपिंग स्टेशन एक ही ना हो जाए। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर