Viral: बाघ को देखकर दो पैरों पर खड़ा हो गया भालू, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ?

Tiger Bear Viral Video: वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी संदीप त्रिपाठी ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं सुनसान जंगल में एक बाघ जा रहा होता है। कुछ ही पल बाद उसके पीछे-पीछे एक भालू आता दिखाई देता है।

Today Viral Video Tiger And Bear viral video in hindi
बाघ और भालू का आमना-सामना  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • जंगल में जब बाघ और भालू का हुआ आमना-सामना
  • बाघ को देखकर दो पैरों पर खड़ा हो गया भालू
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Tiger Bear Viral Video:  जब किसी इंसान और जानवर का आमना-सामना होता है तो क्या परिणाम होगा इसका हम अंदाजा लगा सकते हैं? लेकिन, जब किसी दो जानवरों का आमना-सामना होता है तो क्या स्थिति हो सकती है, इसकी कल्पना भी नहीं आप कर सकते हैं? खासकर, जब दो बड़े जानवरों की बात हो तो किसका पलरा भारी होगा ये कहना मुश्किल हो जाता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाघ और भालू का आमना-सामना होता है। फिर जो होता उस पर आपको यकीन नहीं होगा।

इस वायरल वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी संदीप त्रिपाठी ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं सुनसान जंगल में एक बाघ जा रहा होता है। कुछ ही पल बाद उसके पीछे-पीछे एक भालू आता दिखाई देता है। बाघ को अंदाजा हो जाता है कि उसके पीछे कोई आ रहा है। जैसे ही बाघ पीछे मुड़ता है भालू को देखकर एकदम सहम जाता है और आराम से खड़ा हो जाता है। वहीं, बाघ को देखकर भालू दो पैरों पर खड़ा हो जाता है। लेकिन, बाघ कोई रिएक्शन नहीं देता है और चुपचाप जमीन पर बैठ जाता है। फिर, भालू इधर-उधर देखने लगता है। तभी उसकी नजर कुछ लोगों पर पड़ती है, जो वीडियो बना रहे होते हैं। फिर क्या होता है वीडियो में खुद देख लें....

जब भालू और बाघ  का हुआ आमना-सामना

इंसानों को देखकर भालू इधर सूंघने लगता है और बिना कुछ किए वहां से चला जाता है। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जो कि वायरल हो रहा है। ट्विटर पर IFS सुशांत त्रिपाठी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। काफी संख्या में लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किए हैं। कुछ का कहना है कि जंगल में सावधानी की जरूरत है। किसी का कहना है कि भाई आज नहीं...फिर कभी...ओके। तो इस वीडियो को देखकर आपको क्या लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर