Shocking Video: गाड़ी के करीब पहुंच गया खतरनाक टाइगर, वीडियो में देखें क्या हुआ अंजाम?

Tiger Viral Video: सोशल मीडिया पर जंगल सफारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ पर्यटक बाघ को घेरने की कोशिश करते हैं। परिणाम ये होता है कि बाघ एकदम उनके करीब पहुंच जाता है।

 Tiger viral Video Tiger comes safari car viral video in hindi
ऐसा कौन करता है भाई...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • जंगल सफारी के दौरान पर्यटकों ने की अजीबोगरीब हरकत
  • सफारी गाड़ी के करीब पहुंच गया खतरनाक टाइगर
  • वीडियो देख भड़क रहे लोग

Tiger Viral Video: कई ऐसे लोग हैं, जिन्हें जंगल सफारी करना अच्छा लगता है। खतरनाक जानवरों को देखना और उनसे रू-ब-रू होना, जंगलों में घूमना उन्हें अच्छा लगता है। हालांकि, कई बार जंगल सफारी के दौरान ऐसे नजारे देखने को भी मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर काफी हैरानी होती है। कई बार जानवर इस तरह अटैक कर देते हैं, जिन्हें देखकर लोगों के रोंगटे तक खड़े हो जाते हैं। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आपको इस तरह के काफी वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इसी कड़ी में ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद एक पल के लिए लोग हैरान रह गए। क्योंकि, इस वीडियो में जंगल सफारी के दौरान कुछ पर्यटकों ने ऐसी हरकत की , जिसे देखकर लोगों को काफी गुस्सा आ रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह कुछ पर्यटकों ने एक खतरनाक बाघ को घेरने की कोशिश की। लेकिन, जब बाघ ने अपना जलवा दिखाया तो लोग भाग खड़े हुए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ पर्यटक मजे के लिए गाड़ियों से बाघ को घेर लेते हैं। उनसे मजे लेने की कोशिश करते हैं। जबकि, बाघ मजे से चलते हुए आगे बढ़ रहा होता है। बाघ एकदम गाड़ी के करीब पहुंच जाता है। ऐसे में एक शख्स घबरा जाता है और ड्राइवर से गाड़ी आगे बढ़ाने के लिए कहता है। लेकिन, आगे एक और गाड़ी खड़ी होती है जिससे उससे निकलना मुश्किल हो जाता है। वहीं, बाघ के पीछे भी एक गाड़ी आकर खड़ी हो जाती है। परिणाम ये होता है कि बाघ खतरनाक अंदाज में पर्यटकों को घूरता है। हालांकि, किसी को वह नुकसान नहीं पहुंचाता है। देखें वीडियो...

'पर्यटकों की हरकत देख भड़के लोग'

इस शानदार वीडियो को ट्विटर यूजर @WildLense_India ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इस वीडियो को देखें और इस पर अपनी राय बताएं।  यह वाइल्डलाइफ टूरिज्म नहीं है,बाघ को इस तरह से परेशान करना सही नहीं है। ' आलम ये है कि अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग पर्यटकों की हरकत देखकर गुस्सा भी कर रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर