एक नागिन के लिए आपस में भिड़ गए 3 सांप, फिर मादा ने चली ऐसी चाल, दिलचस्प है मामला

Weird News: ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में एक घर के सामने तीन नर सांप एक मादा सांप के लिए लड़ रहे थे। एक महिला की नजर इन सांपों पर पड़ी। इसके बाद उन्होंने स्नेनक कैचर्स को फोन किया।

Three snake fight for on female snake in Australia then what happened know about truth
सांपों की जरबदस्त लड़ाई... 

मुख्य बातें

  • आपस में भिड़ गए तीन नर सांप
  • एक नागिन के लिए हुई जबरदस्त लड़ाई
  • नजारा देखकर दंग रह गए लोग

हर देश को किसी ना किसी चीज के लिए जरूर जाना जाता है। किसी को खूबसूरती के लिए जाना जाता है, तो किसी को एडवेंचर्स के लिए। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया एक ऐसा देश है जो सांपों के लिए जाना जाता है। यहां आपको कहीं भी सांप देखने को मिल जाएंगे। घरों में, सड़कों में होटल में एक से एक खतरनाक सांप देखने को मिल जाते हैं जिसकी चर्चा दुनियाभर में होती है। इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया से सांपों को लेकर एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नागिन के लिए तीन सांप आपस में भिड़ गए। तीनों के बीच जमकर लड़ाई हुई। लेकिन, नागिन ने तीनों को 'बेवकूफ' बना दिया।

डेली स्टार के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में एक घर के सामने तीन नर सांप एक मादा सांप के लिए लड़ रहे थे। एक महिला की नजर इन सांपों पर पड़ी। इसके बाद उन्होंने स्नेनक कैचर्स को फोन किया। महिला ने बताया कि घर की बालकनी में कई सांप आपस में लिपटे हुए हैं। महिला ने कहा कि तुरंत इन सांपों का रेस्क्यू किया जाए। रेस्क्यू टीम का कहना है कि वहां काफी अजीबोगरीब स्थिति थी। चार सांप आपस में लिपटे थे, इनमें तीन नर और एक मादा थी। 

एक नागिन के लिए भिड़े तीन नर सांप

इतना ही नहीं तीनों सांपों को आपस में लड़ता देख मादा सांप वहां से निकलने लगी। लेकिन, रेस्क्यू टीम ने चारों को पकड़ लिया। इसके बाद सभी को जंगल में ले जाकर छोड़ दिया गया है। रेस्क्यू टीम के सदस्यों का कहना है कि उन्होंने भी इससे पहले इस तरह का नजारा नहीं देखा। आलम ये है कि यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ। सोशल मीडिया पर भी इस मामले को शेयर किया गया है। कुछ लोग इस सच्चाई को जानकर जहां हैरान हैं, वहीं कुछ लोगों को मजा भी आ रहा है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर