दो बार लव मैरिज करने के बाद महिला ने तीसरे प्रेमी से रचाई शादी, दूसरे पति ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

देशभर में कोरोना की वजह से आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित रहा है लेकिन इन सबके बीच जोधपुर, राजस्थान से एक ऐसी खबर सामने आयी है जिसे पढ़कर हर कोई हैरान है।

The woman had a love marriage twice, now married to a third lover in Jodhpur Rajasthan
दो बार लव मैरिज करने के बाद महिला ने तीसरे प्रेमी से की शादी 
मुख्य बातें
  • दो बार लव मैरिज करने के बाद महिला ने लॉकडाउन में प्रेमी के साथ रचाई तीसरी शादी
  • महिला पहले भी 2 बार कर चुकी है लव मैरिज, दूसरी शादी से हैं दो बच्चे
  • महिला का परेशान पति मय दस्तावेजों के साथ पहुंचा पुलिस थाने

जोधपुर: देश में कोरोना वायरस की वजह से आम जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। कई लोग लॉकडाउन के दौरान अपने घर से दूर शहर में फंसे रहे और बाद में जब सरकार द्वारा नियमों में थोड़ी ढील दी गई तो लोग फिर घरों की तरफ पहुंचे।  लेकिन इन सबके बीच राजस्थान के जोधपुर में एक ऐसा मामला आया है जहां एक महिला लॉकडाउन के दौरान अपने मायके में फंस गई और इसी दौरान उसे एक लड़के से ऐसा प्यार हुआ कि उसके दो बच्चों और पति को भी छोड़ दिया और प्रेमी के साथ ब्याह रचा लिया।

दो बार कर चुकी थी शादी
गौर करने वाली बात ये है कि महिला इससे पहले दो बार लव मैरिज कर चुकी है और यह उसकी तीसरी लव मैरिज है। पहले पति के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन दूसरे पति ने इसे लेकर अदालत का दरवाजा खटखटा लिया है। वन इंडिया  की खबर के अनुसार, महिला के दूसरे पति का नाम अभिषेक वैष्णव है जो जोधपुर में नाश्ता कॉर्नर चलाते हैं। खबर के मुताबिक 2013 में उन्होंने डिंपल से लव मैरिज की और शादी के एक महीने बाद ही डिंपल ने अभिषेक के खिलाफ केस कर दिया जिस वजह से उन्हें तीन महीने जेल में बिताने पड़े।

कोरोना संकट के दौरान मायके गई थी डिंपल
इसके बाद डिंपल और अभिषेक में राजीनाम हो गया और सबकुछ ठीक चला तथा दो बच्चे भी हुए। अभिषेक ने अदालत का रूख करते हुए आरोप लगाया है कि डिंपल अभिषेक से पहले सुनील गर्ग नाम के शख्स के शादी कर चुकी थी और ये बात उसने अभिषेक से छुपाई थी। डिंपल तीसरी बार गर्भवती हुई तो देश में कोरना की वजह से लॉकडाउन लग गया और इस दौरान वह अपने मायके में थी।

तीसरी बार की लव मैरिज
लॉकडाउन के दौरान जब अभिषेक ने डिंपल से संपर्क करने की कोशिश की तो उसने फोन उठाना बंद कर दिया। अभिषेक को इसकी चिंता हुई तो वह अनलॉक 1 के दौरान सीधे डिंपल के मायके यानि अपने ससुराल पहुंच गया। यहां अभिषेक ने जो सुना उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पता चला कि डिंपल ने अपने तीसरे प्रेमी प्रवीण से शादी कर ली है। अभिषेक का आरोप है पत्नी ने गर्भपात कराकर तीसरी शादी की है औऱ उसके पास पूरे सबूत हैं। अभिषेक मामले को लेकर पुलिस थाने भी पहुंचा लेकिन कोई मदद नहीं मिली। अब उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर