Trending Viral: स्वीडेन की रहने वाली उस महिला ने अपने पति को नाम दिया 'बेबी', वजह है दिलचस्प

स्वीडन की रहने वाली एक महिला अपने पति के नाम का उच्चारण कर पाती है, लिहाजा अपने पति को पिछले तीन साल से बेबी नाम से बुला रही है।

Trending Viral: स्वीडेन की रहने वाली उस महिला ने अपने पति को नाम दिया 'बेबी', वजह है दिलचस्प
स्वीडेन की रहने वाली हैं मेबीब्रिया (साभार- टिक टॉक) 

मुख्य बातें

  • स्वीडेन की रहने वाली महिला अपने पति के नाम का नहीं कर पाती है उच्चारण
  • टिक टॉक पर अपनी परेशानी को किया साझा
  • सोशल मीडिया पर कुछ ने लिये मजे तो कुछ ने दिए सुझाव

भारतीय संस्कृति में आम तौर पर पुरानी पीढ़ी की औरतें अपने पति का नाम नहीं लेती थीं। लेकिन स्वीडन की रहने वाली मेबीब्रिया की कहानी कुछ और ही है वो अपने पति का नाम इसलिए नहीं लेतीं कि वो किसी मान्यता से जुड़ी हैं, बल्कि वो अपने पति के नाम का उच्चारण नहीं कर पातीं और उन्हें बेबी नाम से पिछले तीन साल से बुला रही हैं।

मेबीब्रिया को यह है परेशानी
मेबीब्रिया टिकटॉक बनाती हैं और अपनी परेशानी को साझा किया।वो कहती हैं पिछले तीन साल से वो अपने पति को बेबी नाम से बुलाती हैं और उसके पीछे वजह यह है कि उन्हें नहीं पता कि नाम का उच्चारण कैसे करना है। वो अपने पति के नाम का उच्चारण कुछ ऐसे करती है जैसे रग्नार..रग्ना..रैग्नार।वो अपने प्रशंसकों से सवाल करती हैं कि कोई तो बताए कि उन्हें अपने पति के नाम का उच्चारण किस तरह करना चाहिए। इन सबके बीच भले ही वो अपने पति के नाम को सही ढंग से ना बोल पाती हों। उनका वीडियो वायरल हो गया और अब तक 13 लाख से अधिक लोग उस वीडियो को देख चुके हैं। उनके इस वीडियो पर यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं।

कुछ ने लिए मजे तो कुछ ने दिए सुझाव
एक यूजर का कहना है कि उसके पति का पहला नाम कपुआमामालीकेकुआ है। इसके साथ ही एक और यूजर के मुताबिक यह कितना फनी है। वो यूजर कहती है उसका पति भी स्वीडिश ही है। कुछ लोगों ने सलाह दी कि मेबीब्रिया को अपने पति का परिचय टिकटॉक पर करना चाहिए। निश्चित तौर पर कोई न कोई शख्स नाम का उच्चारण कर ही देगा। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर