चार साल बाद फ‍िर चर्चा में है पाकिस्‍तान का ये हैंडसम 'चायवाला', इंटरनेट पर खूब मिल रही बधाइयां

Chaiwala from Pakistan: पाकिस्‍तान में कभी अपने लुक को लेकर सुर्खियों में आए चायवाले के नाम से मशहूर अरशद खान एक बार फिर चर्चा में हैं और उन्‍हें खूब बधाई मिल रही है।

चार साल बाद फ‍िर चर्चा में है पाकिस्‍तान का ये हैंडसम 'चायवाला', इंटरनेट पर खूब मिल रही बधाइयां
चार साल बाद फ‍िर चर्चा में है पाकिस्‍तान का ये हैंडसम 'चायवाला', इंटरनेट पर खूब मिल रही बधाइयां  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • पाकिस्‍तान में चायवाले के नाम से मशहूर अरशद खान की तस्‍वीर 2016 में वायरल हुई थी
  • चार साल बाद वह फिर सुर्खियों में हैं और सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें खूब बधाई दे रहे हैं
  • उनके स्‍मार्ट लुक को देखते हुए कभी उन्‍हें मॉडलिंग और एक्टिंग तक के ऑफर मिले थे

इस्‍लामाबाद : पाकिस्‍तान का एक 'चायवाला' चार साल पहले सुर्खियों में आया था, जब एक स्‍थानीय फोटोग्राफर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उसकी तस्‍वीर पोस्‍ट की थी। देखते ही देखते उसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। उसकी नीली आंखों और स्‍मार्ट लुक की खूब तारीफ हुई थी। पाकिस्‍तान का यह 'चायवाला' एक बार फिर सुर्खियों में है और उसे सोशल मीडिया पर खूब तवज्‍जो मिल रही है।

'चायवाले' के नाम से मशहूर अरशद खान तब इस्‍लामाबाद के संडे बाजार में काम करते थे। वर्ष 2016 में जब उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उनकी तारीफ उनके लुक और खासकर नीली आंखों को लेकर थी, जिसकी वजह से उन्‍हें मॉडलिंग और एक्टिंग जैसे कई काम के ऑफर भी मिले, लेकिन इस बार वह अपने लुक को लेकर नहीं, बल्कि अपने काम को लेकर चर्चा में हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@arshadchaiwala.insta @kaximhasan

A post shared by Arshad Khan (@arshadchaiwala.insta) on

इस्‍लामाबाद में है अपना कैफे

अरशद खान का अब इस्‍लामाबाद में अपना कैफे है और लोग सोशल मीडिया के जरिये उन्‍हें इस नई पारी के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं। 2016 में एक इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होंने बताया था कि इस्‍लामाबाद में चाय की दुकान पर उन्‍होंने 25 साल पहले काम करना शुरू किया था। तब उनकी तस्‍वीर स्‍थानीय फोटोग्राफर जिया अली ने खींची थी। अंतरराष्‍ट्रीय मीडिया में उनकी खबरें तब खूब चली थीं।

'डेली पाकिस्‍तान' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अरशद खान ने 'कैफे चायवाला रूफटॉप' नाम से शहर में कैफे खोला है। इस आधुनिक शैली के टी स्‍टॉल में चाय के साथ लोगों को 15-20 तरह के व्‍यंजन भी परोसे जाते हैं, जबकि इसकी सजावट देसी अंदाज में की गई है। कुछ लोगों ने उन्हें अपने टी स्‍टॉल का नाम 'अरशद खान' करने की सलाह भी दी, पर उन्‍होंने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि 'चायवाला' अब उनकी पहचान से जुड़ गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर