Viral: बच्चों को लू से बचाना चाहते हैं तो इस वीडियो को जरूर देखें, टीचर का अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर छाया

Teacher Viral Video: गर्मी में बच्चों को लू से बचाने के लिए एक टीचर फिल्मी स्टाइल में जागरूक कर रहे हैं। आलम ये है कि टीचर का यह अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Teacher told the student how to avoid heat wave in unique style video goes viral
टीचर का यूनिक स्टाइल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर बिहार के टीचर का वीडियो वायरल।
  • बच्चों को फिल्मी स्टाइल में लू से बचने का तरीका बता रहे टीचर।
  • टीचर का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Teacher Viral Video: देश में गर्मी का सितम लगातार जारी है। कई जगहों पर पारा 45 डिग्री के पार पहुंच चुका है। वहीं, कुछ जगहों पर उमस के कारण लोगों का जीना बेहाल हो गया है। मौसम विभाग का भी कहना है कि अगले कुछ दिनों में तापमान और ज्यादा बढ़ेगा। आलम ये है कि लोगों को अभी गर्मी से राहत मिलने वाली नहीं है। डॉक्टर्स का कहना है कि बच्चों के लिए लू का खतरा ज्यादा है। ऐसे में एक टीचर ने लू से बचने के लिए बच्चों को अनोखे अंदाज में तरीका बताया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसे बार-बार देख रहे हैं। 

वायरल वीडियो (Viral Video) बिहार के एक स्कूल का बताया जा रहा है। वीडियो में टीचर काफी अलग अंदाज में बच्चों को क्लास में लू से बचने का तरीका बता रहे हैं। इसके लिए टीचर ने बॉलीवुड स्टाइल का सहारा लिया है। टीचर गले में दो पानी की बोतल डांगे हुए हैं। वहीं, कूल नंबर-1 मूवी का गाना आ जाना, आ जाना...गाने की धुन को कॉपी करते हुए लू पर गाना गा रहे हैं। मस्त अंदाज में टीचर गाना गाते हुए लू से बचने के उपाय बता रहे हैं। टीचर का अंदाज देखकर बच्चे भी खुश हो रहे हैं और तालियां बजा रहे हैं। बीच में टीचर छाता लेकर भी मजेदार एक्शन करते हैं। तो पहले आप ये मजेदार वीडियो देखें... 

ये भी पढ़ें -  Viral Video: बिना बिजली शख्स ने इस तरह चलाया इलेक्ट्रिक फैन! लोग बोले- 'बिजली बचाने का गजब जुगाड़'

टीचर का यूनिक अंदाज

टीचर का यह अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है और सोशल मीडिया पर वीडियो धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो  @teachersofbihar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। टीचर का नाम बैद्यनाथ रजक बताया जा रहा है और वो समस्तीपुर जिले के हसनपुर स्थित प्रा.कन्या विद्यालय मालदह में पढ़ाते हैं। वीडियो के साथ लिखा है, 'अभी जिस आपदा को हम झेल रहे हैं,वह है #लू लगना। इससे बच्चों को बचाना बहुत जरूरी है। हमारी सरकार भी इसके लिए प्रयासरत है। हमारे नौनिहालों को लू लगने से बचाने का अभिनव प्रयोग शिक्षक बैद्यनाथ रजक के द्वारा'।  तो टीचर का अंदाज आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर