Viral Video: बिना बिजली शख्स ने इस तरह चलाया इलेक्ट्रिक फैन! लोग बोले- 'बिजली बचाने का गजब जुगाड़'

Jugaad Viral Video: एक शख्स ने बिना बिजली इलेक्ट्रिक फैन चलाने के लिए धांसू जुगाड़ भिड़ाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

Jugaad Video Man ran electric fan Without electricity Funny Jugaad Video Goes Viral
शख्स का गजब का जुगाड़  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कोयल में कमी के कारण कई जगहों पर बिजली की कटौती
  • बिजली की कमी से लोगों का हाल बेहाल
  • बिना बिजली पंखे चलाने का धांसू जुगाड़

Jugaad Viral Video: देश में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। कई जगहों पर तापमान 40 डिग्री के पार पहुंच चुका है। वहीं, कोयले की कमी के कारण बिजली कटौती भी जारी है। आलम ये है कि आने वाले समय में बिजली संकट और भी बढ़ सकता है। लिहाजा, गर्मी के कारण लोगों की हालत खराब है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स गर्मी से बचने के लिए हाथ से इलेक्ट्रिक फैन को चला रहा है। शख्स का जुगाड़ का देखकर लोग जमकर ठहाके भी लगा रह हैं और बिजली बचाने का मस्त जुगाड़ बता रहे हैं। 

बिजली कटौती लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर भी माहौल गर्म है। ट्विटर पर हैशटैग #PowerCut, #PowerCrisis ट्रेंड कर रहा है। इसी कड़ी में एक IAS ऑफिसर ने मजेदार वीडियो शेयर किया है। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं एक शख्स मस्त होकर बेड पर लेटे हुए है। वहीं, बगल में स्टैंड फैन लगा हुआ है। शख्स बार-बार उठकर हाथ से उस फैन को चला देता है और फिर जाकर बेड पर लेट जाता है। ऐसा शख्स लगातार करता है, जिससे की उसे गर्मी ना लगे। तो पहले ये मजेदार वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें -  Viral: खुजली मिटाने के लिए शख्स ने भिड़ाया ऐसा जुगाड़, वीडियो देख '21 तोपों की देंगे सलामी'

गर्मी से बचने के लिए धांसू जुगाड़

वीडियो देखकर आपकी भी हंसी छूट गई होगी। साथ ही सोच रहे होंगे बिजली बचाने के लिए शख्स ने क्या गजब का जुगाड़ भिड़ाया है? अब यह वीडियो धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को IAS ऑफिसर अवनीश शरण ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ये टेक्निक भारत से बाहर नहीं जानी चाहिये'। वीडियो को अब तक छह लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 18 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, चटकारे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' नहीं जाने देंगे, लड़ेंगे और जीतेंगे'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये सब हमारी होनहार सरकारों का नतीजा है'। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर