हीरो बना टैक्सी चालक, गर्भवती महिला को वेश्यालय जाने से बचाया

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Sep 30, 2019 | 20:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ब्रिटेन में एक गर्भवती महिला को टैक्सी चालक ने बचा लिया। टैक्सी चालक से महिला को वेश्यालय ले जाने को कहा गया था। अब टैक्सी चालक द्वारा किए काम की प्रशंसा हो रही है और पुलिस उसके सम्मानित करेगी।

Trending Viral News
गर्भवती महिला को टैक्सी चालक ने बचाया (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Getty Images

ब्रिटेन: गर्भवती महिला को सेक्स ट्रैफिकिंग (sex trafficking ) से बचाने के लिए एक टैक्सी ड्राइवर (Taxi driver) की जमकर प्रशंसा की जा रही है। टैक्सी ड्राइवर से महिला को वेश्यालय (Brothel) में ले जाने के लिए कहा गया था लेकिन उसने ऐसा न करके के महिला को पुलिस के हवाले कर दिया। महिला रोमानिया की रहने वाली है और वह यूके मसाज की नौकरी करने आई थी।

mirror.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, विले रॉबर्ट एनस्कु नाम के शख्स ने मसाज की नौकरी का विज्ञापन निकाला था लेकिन जब महिला वहां पहुंची तो उसे जबरने वेश्यावृत्ति में ढकेल दिया गया। महिला ने कहा कि उसे कोवेंट्री में ले जाने से पहले लंदन के वेश्यालय में बंधक (hostage) बना लिया गया था, जहां उसे सेक्स वकर्र बनने के लिए मजबूर किया गया। लेकिन कोवेंट्री में महिला को ताहिर महमूद द्वारा बचा लिया गया जिसने महिला को संकट में महसूस करने के बाद पुलिस को बुला लिया।

रिपोर्ट के अनुसार, विले रॉबर्ट एनस्कु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिसने महिला को बंधक बनाया और जबरन वेश्यावृत्ति में ढकेला। जानकारी के मुताबिक,  महिला को 20 फरवरी, 2018 में पुलिस ने बचाया और अगले दिन अधिकारियों ने कई अन्य संदिग्ध यौन दाषियों को छुड़ाने के लिए वेश्यालय पर छापा मारा था।

छापा मारने के बाद पुलिस ने विले रॉबर्ट एनस्कु को कोवेंट्री के किंगफील्ड रोड स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया था। हालांकि, उसने महिलाओं की तस्करी में शामिल होने से इनकार किया था। लेकिन पुलिस ने उसे दोषी पाया और उसे नौ साल की जेल हुई।

पुलिस ने अब इस घटना का वीडियो जारी किया है। वहीं, टैक्सी ड्राइवर महमूद ने कहा कि जब महिला गाड़ी में आई तो वह बहुत परेशान थी और रो रही थी। महमूद ने कहा, 'महिला ने बताया कि उसे जबरन इस व्यापार में ढकेला गया है और वह वापस अपने देश जाना चाहती है।'

इसके बाद टैक्सी चालक ने कहा कि उसने पुलिस को फोन कर बुला लिया औऱ महिला को उनके हवाले कर दिया। जानकारी के मुताबिक, पुलिस अब टैक्सी चालक को महिला को बचाने के लिए सम्मानित करेगी।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...