Viral: भारत-पाक मैच से पहले एक बार फिर सुर्खियों में 'मारो मुझे मारो' वाला शख्स, अब कही ये बात

T20 World Cup 2021: अगामी 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा। इस मैच को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है। इसी को लेकर पाकिस्तानी शख्स मोमीन शाकिब ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अलग अंदाज में चेतावनी दी है।

T20 World Cup 2021 india pakistan match mobin saqib new video viral
भारत-पाक मैच को लेकर मोबिन शाकिब फिर चर्चा में...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भारत-पाक मैच को लेकर नया वीडियो वायरल
  • 'मारो मुझे मारो' वाले शख्स मोबिन शाकिब ने कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

T20 World Cup 2021: सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल गरमाया रहता है। कई बार चीजें इतनी फनी होती है कि देखते ही हंसी छूट जाती है। वहीं, कई बार चीजें हैरान करने वाली भी होती है। इसी कड़ी में टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर सोशल मीडिया पर माहौल बनने लगा है। लोग एक से एक मजेदार मीम, वीडियो और तस्वीरें शेयर करने लगे हैं। लेकिन, लोगों की नजरें भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर टिकी हैं। इसी को लेकर 'मारो मुझे मारो' वाले शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और लोग इस वीडियो को काफी पसंद करते हुए जमकर चटकारे ले रहे हैं।

अगामी 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा। इस मैच को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है। इसी को लेकर पाकिस्तानी शख्स मोमीन शाकिब ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अलग अंदाज में चेतावनी दी है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह वह कह रहा है, 'क्या आप तैयार हैं जज्बात से भरपूर पाक-भारत मैच के लिए। दो ही तो मैच है एक तो भारत-पाक का मैच और दूसरा आमिर खान का लगान मूवी वाला। वो दिन जो आपकी सांसें रोक दें, वो ही दिन इंसान को याद रहते हैं और इस महीने के 24 अक्टूबर को यही होने वाला है. खुदा की कसम जैसे लगता है कि कल ही 2019 का मैच खत्म हुआ है। यार वक्त का पता ही नहीं चलता। आखिर में वह कहता है यह मैच पाकिस्तान के लिए जीतना बहुत ही जरूरी है। तो पहले वीडियो देख लें...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

सोशल मीडिया पर फिर छाया 'मारो मुझे मारो' वाला शख्स

गौरतलब है कि इससे पहले मोबिन ने पिछले वनडे इंटरनेशनल वर्ल्ड कप में टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान को हराने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों की जमकर क्लास लगाई थी। स्टेडियम से बाहर उन्होंने कहा था कि 'मारो मुझे मारो'। उसका यह डायलॉग काफी फेमस हुआ था। जिस पर लोगों ने काफी चटकारे लिए थे। वहीं, मोबिन का नया वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 86 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ' फिर एक बार जज्बात पलट जाएंगे एक पल में'। एक ने लिखा, ' तुम मैच देखने मत जाना कहीं पाकिस्तान फिर हार गया तो तुम्हारा एक और वीडियो वायरल होगा'। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर