कंगना रनोत का अनूठा समर्थन, मार्केट में आईं 'मणिकर्णिका' प्रिंट वाली साड़ियां

'Manikarnika' print Saree: गुजरात के सूरत में रहने वाले एक कारोबारी ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका के प्रिंट की फैंसी क्रेप साड़ियां लॉन्च की हैं जिन्हें लोग खासा पसंद कर रहे हैं।

Surat's textile merchant in support of Kangana Ranaut Saree made with 'Manikarnika' print
इस साड़ी को तैयार करने वाले कारोबारी रजत डावर ने कहा-उनके साथ जो हुआ वह गलत है 

Kangana Ranot Saree: कंगना रनौत की शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार से ठनी हुई है और दोनों आमने-सामने हैं, दोनों तरफ से जमकर बयानबाजी हो रही है और विवाद थमने की जगह दिनों दिन बढ़ता जा रहा है वहीं कंगना के सपोर्ट में उतरे फैंस महाराष्ट्र सरकार पर जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं, इस सबके बीच कंगना के समर्थन में एक अनूठा काम सामने आया है।

सूरत में रहने वाले एक कारोबारी ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका के प्रिंट की फैंसी क्रेप साड़ियां (Sarees) लॉन्च की हैं। जिसमें कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' फिल्म की प्रिंटिंग दिख रही है, इस साड़ी में अभिनेत्री की तस्वीर के साथ तस्वीर के साथ “I Support Kangana Ranaut” लिखा हुआ है।

इस साड़ी को तैयार करने वाले कारोबारी रजत डावर ने कहा-उसके साथ जो हुआ वह गलत है। वह किसी चीज का समर्थन करने के लिए अपनी आवाज उठाना चाहती थी लेकिन उसकी आवाज दब गई और उसका कार्यालय ध्वस्त हो गया। हमने यह साड़ी कल लॉन्च की और पहले ही कई ऑर्डर प्राप्त कर चुके हैं इसकी प्राइज रेंज 1000 रुपये से शुरू होती है।

सूरत को कपड़े के शहर के रूप में जाना जाता है इसी वजह से वहां के व्यापारियों ने तो कंगना के समर्थन में 'मणिकर्णिका' प्रिंट वाली साड़ी मार्केट में उतार कर कंगना रनौत को समर्थन दिया है, उम्मीद जताई जा रही है कि इस तरह की और भी पहल सामने आ सकती हैं।

सामने आई "मण‍िकर्ण‍िका डॉल्‍स"

वहीं इससे पहले कंगना रनौत की फ‍िल्‍म मणिकर्णिका में उनके क‍िरदार से प्रेर‍ित गुड़‍िया लॉन्‍च की गई है। ये देखने में बेहद प्‍यारी है।बॉलीवुड हस्तियों को अक्सर खुद को एक गुड़िया रूप में अमर कर दिया जाता है, इस कड़ी में शामिल होने वाली नयी सेलिब्रिटी कंगना रनौत है। मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना की भूमिका से प्रेरित होकर, यह गुड़िया आभूषण और पारंपरिक साड़ी के साथ सजाई गई है।

कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर उस गुड़िया की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और कहा है कि यह गुड़िया अब बच्चों की नई फेवरेट गुड़िया बन गई है। सोशल मीड‍िया हैंडल पर लिखा गया है क‍ि यह अच्छा है जब बच्चे हमारे असली नायकों के बारे में बारे में जानेंगे और उनकी देशभक्ति और बहादुरी से प्रेरित होंगे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर