'तुम जियो हजारों साल', अस्‍पताल में हेल्थवर्कर्स ने कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया मरीज का जन्मदिन [Video]

कोरोना वॉरियर्स मरीजों को सिर्फ दवा या इलाज मुहैया नहीं करा रहे, बल्कि कई तरह से उनका हौसला भी बढ़ा रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हेल्‍थवर्कर्स ने अस्‍पताल में ही मरीज का जन्‍मदिन मनाया।

'तुम जियो हजारों साल', अस्‍पताल में हेल्थवर्कर्स ने कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया मरीज का जन्मदिन [Video]
'तुम जियो हजारों साल', अस्‍पताल में हेल्थवर्कर्स ने कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया मरीज का जन्मदिन [Video]  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्‍ली : ऐसे समय में जब पूरा देश कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है, कोरोना वॉरियर्स अपनी जान को जोखिम में डालकर मरीजों के इलाज में जुटे हुए हैं। वे न केवल उन्हें दवा और इलाज मुहैया करा रहे हैं, बल्कि तरह-तरह से उनका हौसला भी बढ़ा रहे हैं। गुजरात के एक अस्‍पताल से ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें हेल्‍थवर्कर्स ने अस्‍पताल में ही मरीज का जन्‍मदिन मनाया और इस मौके पर गाना भी गाया।

पीपीई किट पहने और मास्‍क लगाए डॉक्‍टर व स्‍वास्‍थ्‍यकर्मी हाथों में माइक लिए 'बार-बार ये दिन आए' गाते हुए सुने जा रहे हैं। वे महिला मरीज के आसपास डांस करते भी देखे जा रहे हैं। यह वीडियो गुजरात में सूरत के एक अस्‍पताल का है, जिसे बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भायानी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया है। सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और लोग वॉरियर्स की इस पहल को सैल्‍यूट कर रहे हैं।

इस वीडियो को अब तक 4000 व्‍यूज मिल चुके हैं। वीडियो के कैप्‍शन में लिखा है, 'सूरत गुड वाइब्स की भूमि है। देखिए सूरत सिविल अस्‍पताल में डॉक्‍टर और मेडिकल स्टाफ ने हीना बेन को किस तरह जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।' इसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया जाने लगा और वायरल हो गया।

गुजरात से कोरोना मरीजों का इसी तरह के अनूठे प्रयासों से हौसला बढ़ाने वाला एक और वीडियो पिछले दिनों सामने आया था, जिसमें हेल्‍थवर्कर्स वडोदरा के एक अस्‍पताल में भर्ती कोरोना मरीजों का हौसला बढ़ाने के लिए 1990 के दशक के लोकप्रिय गीत 'सोचना क्‍या है, जो भी होगा देखा जाएगा' की धुन पर थिरकते नजर आए थे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर