तैराक के मुंह से निकला ऐसा शब्द की सभी लोग रह गए हैरान, तुरंत सुधारी गलती

100 मीटर बैकस्ट्रोक तैराकी में मैककेन ने इतिहास रच दिया। जब उनसे सवाल किया गया तो एक्स रेटेट शब्द का इस्तेमाल किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन हुआ।

Tokyo Olympics 2021, 100m backstroke swimming, McKeown, Mckeown interview,
तैराक मैककेन के मुंह से निकला ऐसा शब्द की सभी लोग रह गए हैरान (साभार- nine.com.au) 

कभी कभी कुछ लम्हे खास हो जाते हैं और खुशी छिपाए नहीं छिपाती। लेकिन अगर मुंह से कुछ ऐसा निकल जाए जो सभ्य समाज अच्छा ना मानता हो तो शर्मिंदगी उठानी पड़ जाती है। टोक्यो ओलंपिक में ऑस्ट्रेलियाई तैराक कायली  मैककेन ने 100 मीटर बैकस्ट्रोक तैराकी में 57.47 सेकेंड निकाल कर नया रिकॉर्ड कायम किया। उनकी कामयाबी पर जब रिपोर्टर ने सवाल किया तो उनके मुंह से F...k शब्द निकल गया, हालांकि उन्हें तुरंत अहसास हुआ कि कुछ गलत बोल गईं और तुरंत सुधार किया। लेकिन सोशल मीडिया को मसाला मिल चुका था। मैककेन के इस बयान पर सोशल मीडिया में भी जबरदस्त रिएक्शन हुआ। 

ऑस्ट्रेलियाई तैराक कायली मैककेन इस साल के ओलंपिक में एक ऐसी एथलीट हैं, जिन्होंने स्वर्ण पदक जीतने के बाद अपने उत्साह को वापस नहीं लिया।साक्षात्कारकर्ता नाथन टेम्पलटन ने मैककेन से पूछा कि क्या वह अपनी मां और बहन को एक संदेश भेजना चाहती है।अभी के लिए आप अपनी माँ और अपनी बहन से क्या कहना पसंद करते हैं?" टेम्पलटन से पूछा।उस पल में। तैराक ने पीछे नहीं हटे और कहा: "एफ ** कहा। लेकिन  'ओ शिट' कहकर तुरंत अपना चेहरा ढक लिया। 


यह पल अब ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया पोर्टल्स पर वायरल हो गया है। नेटिज़ेंस ने तैराक को बधाई दी, कई लोगों ने कहा कि ओलंपिक स्वर्ण जीतने के बाद उत्साह से 'एफ' बम गिराना ठीक है।पिछले साल अपने पिता को खोने वाले मैककेवन ने एक्स-रेटेड उत्तर से पहले स्वर्ण पदक जीतने की बात कही।

यह निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जिसका लोग सपना देखते हैं। कुछ मैंने सपना देखा है। इसे वास्तविकता बनाने के लिए ... वास्तव में आश्चर्यजनक है। मैं सिर्फ आभारी हूं कि मेरे पास एक अच्छी समर्थन टीम है। दौड़ से पहले कुछ लोग आए और कहा बस दुनिया में पूरा विश्वास है कि आपको यह मिल गया है। 

उसकी माँ शेरोन ने एक्स-रेटेड उत्तर के बारे में क्या सोचा? शेरोन ने चैनल 7 को बताया कि टीवी पर शपथ लेना!? मैं उसे बाद में एक शब्द कहूंगा। यह डूबा नहीं है। बहुत खुश और उत्साहित हूं। मैं उसे गले लगाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।मैककेन की बहन टेलर ने भी खुशी जाहिर की। उसने कहा कि यह बहुत आश्चर्यजनक है। मेरे पास शब्द भी नहीं हैं। मैं बात नहीं कर सकती। मैं सचमुच बात नहीं कर सकती। मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। वह टीवी पर भी बहुत खूबसूरत दिखती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर