RRB NTPC Result 2021: CBT 1 परीक्षा परिणाम में देरी पर भड़के छात्र, सोशल मीडिया पर इस तरह निकाल रहे भड़ास

RRB NTPC CBT 1 Result 2021 Date: रेलवे भर्ती बोर्ड ने पिछले दिनों NTPC के कई पदों पर जॉइनिंग के लिए भर्ती परीक्षा का आयोजन किया था। RRB ने एग्जाम की 'आंसर-की' बहुत पहले ही जारी कर दी थी, लेकिन परिणाम अब तक घोषित नहीं हुए हैं।

Students furious over delay in exam results, venting anger on social media like this
परिक्षा परिणाम में देरी को लेकर छात्रों में गुस्सा...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • RRB NTPC परीक्षा के परिणाम अब तक नहीं हुए घोषित
  • परीक्षा परिणाम में देरी को लेकर छात्रों में गुस्सा
  • सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में छात्र निकाल रहे भड़ास

RRB NTPC Result 2021 Date: रेलवे भर्ती बोर्ड ने अब तक NTPC का परिणाम घोषित नहीं किया है। छात्रों को काफी समय से परीक्षा परिणाम का इंतजार है। हालांकि, कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे। इधर, परीक्षा परिणाम में देरी को लेकर छात्रों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है और सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छात्र अपने अंदाज में भड़ास निकाल रहे हैं। किसी का कहना है कि आखिर कब तक रिजल्ट जारी होगा। किसी का कहना है कि चुनाव पर समय होता है और परिणाम भी घोषित होते हैं। लेकिन, परीक्षा के परिणाम में इतनी देरी क्यों?

दरअसल, रेलवे भर्ती बोर्ड ने पिछले दिनों NTPC के कई पदों पर जॉइनिंग के लिए भर्ती परीक्षा का आयोजन किया था। RRB ने एग्जाम की 'आंसर-की' बहुत पहले ही जारी कर दी थी, लेकिन परिणाम अब तक घोषित नहीं हुए हैं। यहां आपको बता दें कि पहले चरण की लिखित परीक्षा 7 फेज में संपन्न हुई थी। यह परीक्षा  35,277 पदों के लिए हुई है। लिहाजा, अब छात्रों को परिक्षा परिणाम का बेसब्री से इंतजार है। रिजल्ट में देरी को लेकर छात्रों का धैर्य जवाब दे रहा है और ट्विटर पर # Rrb NTPCresult हैशटैग के साथ छात्र अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। तो आइए, देखते हैं छात्र किस तरह का रिएक्शन दे रहे हैं...


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर