OMG: लाइव आकर सोशल मीडिया स्टार ने पी ली कीड़े मारने की दवा! मौत के बाद ये सच्चाई आई सामने

लुओ शाओ पिछले कुछ समय से काफी परेशान थी और जब वह लाइव आई तो उनके फॉलोअर्स ने दवा को पीने के लिए उकसाया और ये फिर दर्दनाक घटना घटी। लुओ के बारे में कहा जाता है कि वह डुओयिन (Douyin) नाम के चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्टार थी।

Social Media Star Luo Xiao Mao Mao Zi Committed Suicide during Live Streaming
सोशल मीडिया स्टार की मौत 
मुख्य बातें
  • 25 साल की चीनी सोशल मीडिया स्टार की मौत
  • लाइव आकर पी ली कीड़े मारने की दवा
  • ब्वॉयफ्रेंड से परेशान थी चीनी सोशल मीडिया स्टार

सोशल मीडिया की दुनिया भी काफी अजीब है। यहां आपको कब, क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार अच्छी चीजें भी देखने को मिल जाती है, जिससे दिल को सुकून मिलती है। जबकि, कुछ चीजों को देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। चीन से एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। क्योंकि, चीन की रहने वाली 25 साल की सोशल मीडिया स्टार लुओ शाओ माओ माओ ज़ी (Luo Xiao Mao Mao Zi) ने लाइव आकर कीड़े मारने की दवा पी ली, जिसके कारण उनकी मौत हो गई है। आलम ये है कि इस घटना से हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 14 अक्टूबर की है। बताया जा रहा है कि लुओ शाओ पिछले कुछ समय से काफी परेशान थी और जब वह लाइव आई तो उनके फॉलोअर्स ने दवा को पीने के लिए उकसाया और ये फिर दर्दनाक घटना घटी। लुओ के बारे में कहा जाता है कि वह डुओयिन (Douyin) नाम के चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्टार थी। काफी संख्या में उनके फॉलोअर्स थे। रिपोर्ट के अनुसार, लाइव आने के बाद लुओ ने कहा कि यह उनका आखिरी वीडियो है। क्योंकि, वह डिप्रेशन से गुजर रही है। दो महीने तक हॉस्पिटल में रहकर उन्होंने इलाज भी करवाया। वीडियो बनाने के दौरान उनके हाथ में पेस्टिसाइड की बोतल भी थी। हैरानी की बात ये है कि दवा पीने के बाद उन्होंने खुद एंबलेंस के लिए कॉल भी किया। लेकिन, अगले दिन उनकी मौत हो गई। क्योंकि, जहर काफी तेजी से पूरी बॉडी में फैल गया था। 

BF से परेशान थी सोशल मीडिया स्टार

एक रिपोर्ट के मुताबिक, लुओ अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर भी काफी परेशान थी। उसका इरादा कीटनाशक दवा पीकर मरने का नहीं था। बल्कि, ब्वॉयफ्रेंड का अटेंशन चाहती थी। लेकिन, इस मकसद में वह कामयाब नहीं हो सकी और उसकी मौत हो गई। अब यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है और लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। गौरतलब है कि इस तरह की ये कोई पहली घटना नहीं है बल्कि इससे पहले भी कई सोशल मीडिया स्टार इस तरह के कमद उठा चुके हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर