Shocking Video: पेड़ के नीचे बैठा था लड़का, तभी आ गया दो विशालकाय अजगर, देखें फिर क्या हुआ?

Snake Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर आपको सांपों के कई वीडियोज (Snake Video) देखने को मिल जाएंगे। कभी कोई सांप को पानी पिलाते नजर आता है, तो कोई हाथ में लेकर उसके साथ खेलते नजर आता है। इतना ही नहीं कई लोग तो उसके साथ आराम से लेटे रहता है। लेकिन, इस वीडियो में एक लड़का जिस तरह दो विशालकाय अजगर के साथ बैठा है उसने सबको हैरान कर दिया है।

Snake Video Boy Play With Two Giant Python Shocking Video Viral
सांप के साथ मजे ले रहा था लड़का...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • लड़के पास पहुंचा दो विशालकाय अजगर
  • दोनों सांपों के साथ खेलने लगा लड़का
  • वीडियो देख सहम गए लोग

Snake Viral Video: कई लोगों को जानवरों से काफी लगाव होता है। कुछ तो उन्हें अपने साथ घर में भी रखते हैं। लेकिन, सांप के साथ रहना शायद ही किसी को पसंद होगा। क्योंकि, सांप का नाम सुनते ही लोग कांपने लगते हैं। कई लोग तो उसे देखते ही दूर भाग खड़े होते हैं। ऐसे में एक लड़का जिस तरह दो विशालकाय अजगर (Python Video) के साथ मस्ती कर रहा था उसे देखकर एक पल के लिए आप जरूर सहम जाएंगे। 

सोशल मीडिया (Social Media) पर आपको सांपों के कई वीडियोज (Snake Video) देखने को मिल जाएंगे। कभी कोई सांप को पानी पिलाते नजर आता है, तो कोई हाथ में लेकर उसके साथ खेलते नजर आता है। इतना ही नहीं कई लोग तो उसके साथ आराम से लेटे रहता है। लेकिन, इस वीडियो में एक लड़का जिस तरह दो विशालकाय अजगर के साथ बैठा है उसने सबको हैरान कर दिया है। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं एक लड़का पेड़ के नीचे बैठा है। अचानक वहां दो विशालकाय अजगर पहुंचता है। इन सांपों को देखकर लड़का बिल्कुल ही नहीं डरता है बल्कि उसके साथ मजे करने लगता है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें - Viral Video: जब JCB और हाथी के बीछ छिड़ गई जबरदस्त जंग, देखें कौन किस पर पड़ा भारी?

दिल दहलाने वाला मंजर

वीडियो देखकर आप भी जरूर सहम गए होंगे। नजारा देखकर ही कई लोग कांप गए। ऐसे में इस लड़के को देखकर तो लोग दंग रह गए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस खतरनाक वीडियो को लाखों लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, 40 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, दिल दहलाने वाले इस वीडियो पर लोग काफी मजेदार-मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

 

अगली खबर