'साड़ी की दुकान' पर भारी भीड़ देखकर तो कोरोना वायरस भी सौ बार सोचेगा, देखिए नजारा-Video

Chennai Kumaran Silks Shop crowd:चेन्नई  की एक साड़ी की दुकान पर खरीदारी करती भारी भीड़ का एक वीडियो वायरस हो रहा है, इस दुकान को बाद में प्रशासन ने सील कर दिया है।

chennai saree shop
इस वीडियो को देखकर आप कहेंगे ये तो खुलेआम सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ रही हैं  |  तस्वीर साभार: Twitter

कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर सुरक्षा के तमाम उपाय अपनाए जा रहे हैं सरकार इस बारे में काफी प्रचार प्रसार कर रही है और लोग भी अपनी अपने परिवार की सुरक्षा को देखते हुए खुद भी बचाव रख रहे हैं। वहीं चेन्नई से एक ऐसा नजारा सामने आया है जिसे देखकर आप कहेंगे ये तो खुलेआम सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ रही हैं।

चेन्नई की Kumaran Silks Shop के इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे लोग एक के उपर एक खरीददारी के लिए टूटे पड़ रहे हैं, ना तो दो गज की दूरी का पालन हो रहा है और ना ही मॉस्क का...

वीडियो पर आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा (IPS Officer Arun Bothra) ने भी रिएक्शन दिया है, बाद में चेन्नई नगर निगम के अधिकारियों ने दुकान को सील कर दिया। अरुण बोथरा (Arun Bothra) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'चेन्नई में साड़ी की दुकान, कोरोना भी नहीं अंदर घुस सकता, भीड़ देख रहे हैं न...' 

बाद में ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन (जीसीसी) ने एक ट्वीट में कहा, 'टी नगर में एक दुकान को आज बंद कर दिया गया और सील कर दिया गया, क्योंकि उन्होंने अत्यधिक भीड़ की अनुमति दी और COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया।

तमिलनाडु में अब रात 10 बजे तक खुल सकेंगी दुकानें

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने कोविड-19 संबंधी प्रतिबंधों में ढील देते हुए कहा कि आगामी त्योहारों के मद्देनजर और आर्थिक गतिविधियों को आगे बढ़ाने के लिए राज्य में सभी दुकानें, रेस्तरां तथा व्यावसायिक परिसर बृहस्पतिवार से रात 10 बजे तक खुले रह सकेंगे। पलानीस्वामी ने बुधवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि पूर्ण निषिद्ध क्षेत्रों में स्थित दुकानों को छोड़कर अन्य सभी दुकानें और प्रतिष्ठान रात 10 बजे तक खुले रह सकेंगे। इस दौरान उन्हें कोविड-19 की रोकथाम संबंधी सभी नियमों का पालन करना होगा।फिलहाल दुकानों को रात नौ बजे तक खुलने की अनुमति प्राप्त है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी त्योहारों के मद्देनजर और आर्थिक गतिविधियों को आगे बढ़ाने के लिए 22 अक्टूबर से विभिन्न प्रतिष्ठानों को रात 10 बजे तक खुले रहने की अनुमति होगी।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर