Viral: चाकू लेकर स्टोर में घुसा चोर, फिर गार्ड ने किया कुछ ऐसा 16 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

वायरल वीडियो इंग्लैंड के एसेक्स का है। यहां एक शख्स स्टोर में चाकू लेकर घुस गया। अंदर घुसते ही वह लोगों को धमकी देने लगा। तभी एक सिक्योरिटी गार्ड वहां पहुंच गया और अपराधी को जोरदार एक पंच मारा। पंच लगते ही शख्स जमीन पर सीधे गिर पड़ा।

Security Guard Punched To Thief Then What Happened Watch Viral Video
एक पंच में चोर गिर पड़ा...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चाकू लेकर चोरी करने पहुंचा था चोर
  • गार्ड ने एक पंच में कर दिया ढेर
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

देश- दुनिया से आए दिन चोरी और छिनतई की खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन, आज कल अपराधी चोरी करने के लिए एक से एक अनोखे तरीके का इस्तेमाल करते हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन, एक चोर जब स्टोर में चोरी करने के लिए पहुंचा और गार्ड ने उसके साथ जो किया उसे देखकर लोग दंग भी रह गए और ठहाके भी लगा रहे हैं। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि इसे बार-बार देख रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो इंग्लैंड के एसेक्स का है। यहां एक शख्स स्टोर में चाकू लेकर घुस गया। अंदर घुसते ही वह लोगों को धमकी देने लगा। तभी एक सिक्योरिटी गार्ड वहां पहुंच गया और अपराधी को जोरदार एक पंच मारा। पंच लगते ही शख्स जमीन पर सीधे गिर पड़ा। उसके बाद उसके अंदर उठने की भी हिम्मत नहीं बची। वीडियो में भी आप देख सकते हैं किस तरह गार्ड ने उसे पंच मारा और उसकी क्या हालत हो गई। देखें वीडियो...

एक पंच में चोर ढेर...

बताया जा रहा है कि शख्स चाकू दिखाकर लोगों को डरा-धमका रहा था और सामान भी चोरी कर रहा था। इतना ही नहीं वह यह काम पहली बार नहीं कर रहा था। इससे पहले भी दो उसने इस तरह की हरकत की। अब यह मामला सोशल मीडिया पर छा चुका है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस वीडियो को '@citizen1448'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 66 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, काफी संख्या में लोग मजे लेते हुए वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर