मुंबई में सब्जी बेच रही महिला की पुलिस ने की पिटाई, वायरल हो रहा VIDEO

scuffle broke out between a hawker and police: कोरोना लॉकडाउन के बीच मुंबई के मैनखुर्द एरिए में सब्जी बेच रही महिला की पुलिस ने पिटाई कर दी, पुलिस उसे वहां सब्जी बेचने से मना कर रही थी। 

viral video
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ा दी गई है, इस दौरान सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए लोग अपने घरों में हैं। वहीं जरुरी चीजों मसलन- सब्जी, दूध और किराने का सामान लेने की छूट है, इसके लिए सब्जी वाले गलियों में जाकर सब्जी बेच रहे हैं, वहीं मुंबई में ऐसे ही एक सब्जी बेच रही महिला की पुलिस ने पिटाई कर दी और उसका ठेला भी पलट दिया।

घटना मुंबई के मैनखुर्द की है जहां एक महिला और पुलिस वालों के बीच झड़प हो गई। यह एरिया पहले से ही कैन्टोन्मेंट जोन में आता है ये सब्जी बेचने वाली महिला इस इलाके में ठेले पर सब्जी बेच रही थी।

पुलिस ने महिला की डंडे से पिटाई भी की साथ ही उसका सब्जियों से भरा ठेला भी पलट दिया, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इससे पहले दिल्ली में भी ऐसा ही मामला सामने आया था, वहां के पटेल नगर में एक कान्स्टेबल ने एक सब्जी विक्रेता का ठेला पलट दिया था। इस घटना के बाद कांस्टेबल राजबीर सिंह को निलंबित कर दिया गया था।

वहीं इसके उलट एक और वीडियो भी सामने आया था जिसमें हेड कान्स्टेबल थान सिंह लाल किले के पीछे स्थित झुग्गियों में रहने वाले गरीब परिवारों को चावल बांटते नजर आए थे,खास बात है कि थान सिंह गरीबों की यह मदद अपने पैसे से कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने किसी की मदद नहीं ली।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर