सऊदी अरब : मक्‍का में बड़ी मस्जिद के गेट पर तेज रफ्तार कार ने मारी टक्‍कर, सामने आया वीडियो

Saudi Arabia video: सऊदी अरब में बड़ी मस्जिद के बाहरी गेट पर एक शख्‍स ने तेज रफ्तार कार से टक्‍कर मार दी। वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी स्थिति 'असामान्य' बताई गई है।

सऊदी अरब : मक्‍का में बड़ी मस्जिद के गेट पर तेज रफ्तार कार ने मारी टक्‍कर, सामने आया वीडियो
सऊदी अरब : मक्‍का में बड़ी मस्जिद के गेट पर तेज रफ्तार कार ने मारी टक्‍कर, सामने आया वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter

रियाद : सऊदी अरब में मक्का की बड़ी मस्जिद के बाहरी गेट पर एक शख्‍स ने तेज रफ्तार कार से टक्‍कर मार दी। यह घटना शुक्रवार रात करीब 10:30 बजे की है, कार ड्राइव कर रहे शख्‍स ने पहले तो अवरोधकों को टक्कर मारी और फिर बड़ी मस्जिद के दक्षिण गेट पर कार से टक्‍कर मार दी। अवरोधकों को टक्‍कर मारने के बाद भी वह गाड़ी चलाता रहा था।

सऊदी अरब की सरकारी समाचार एजेंसी के अनुसार, शख्‍स ने पहले तो कार से अवरोधकों को टक्कर मारी और उसके बाद भी वह वाहन चलाता रहा और फिर बड़ी मस्जिद के गेट पर टक्कर मार दी। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें गाड़ी को तेज रफ्तार में चलते देखा जा सकता है। स्‍थानीय प्रशासन ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी स्थिति 'असामान्य' बताई गई है।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें सुरक्षा बलों को क्षतिग्रस्त कार को घटनास्थल से हटाते देखा जा सकता है। यहां उल्‍लेखनीय है कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण यहां बड़ी मस्जिद को भी बंद कर दिया गया था, जिसे हाल ही में खोला गया है।

बड़ी मस्जिद के अंदर ही काबा है, जहां श्रद्धालुओं की बड़ी भीड़ जुटती है। जिस वक्‍त यह घटना हुई, उस वक्‍त मस्जिद के भीतर कुछ नमाजी मौजूद थे। फिलहाल मस्जिद के भीतर सीमित लोगों को ही जाने की अनुमति है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर