युवक ने प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को बिना कपड़ों के घंटों तक ठंड में बिठाया,लाइव किया वीडियो

एक यूट्यूबर को अपनी प्रेग्नेंट प्रेमिका की हत्या के आरोप में अरेस्ट किया गया है। आरोपी ने घंटों तक अपनी गर्लफ्रेंड को घंटों तक बिना कपड़ों के ठंड में बैठाए रखा।

Russian YouTuber Stas Reeflay arrested after girlfriend dies in livestream
शख्स ने गर्लफ्रेंड को बिना कपड़ों के घंटों तक ठंड में बैठाया 

मुख्य बातें

  • गर्लफ्रेंड को घंटो तक बिना कपड़ों के ठंड में बैठाकर वीडियो बनाते रहा प्रेमी
  • भीषण ठंड की वजह से हुई प्रेमिका की मौत, लेकिन आरोपी लाईव स्ट्रीमिंग में रहा बिजी
  • रूसी पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

नई दिल्ली:  एक यूट्यूबर को अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी  YouTuber पर आरोप है कि उसने  लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान अपनी प्रेमिका को बिना कपड़ों के नग्न अवस्था में ठंड में घंटों तक बैठाए रखा और बाद में हाइपोथर्मिया यानि कड़ाके की ठंड की वजह से नग्न प्रेमिका की मृत्यु हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रूस का है मामला

मामला रूस का है जहां स्टास रीफ्ले नामक युवक ने कथित तौर पर गर्भवती महिला को ठंड में घंटों तक बैठन के लिए मजबूर किया  था इस दौरान प्रेमिका केवल एक अंर्तवस्त्र पहनी हुईं थी। रूसी मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, 30 वर्षीय रीफ्ले को एक दर्शक ने इस तरह के लाइव स्ट्रीम करने के लिए 1,000 डॉलर (£ 740) का भुगतान किया गया था। 28 साल की वेलेंटीना "वल्या" ग्रिगोरिएवा (प्रेमिका) की बाद में मौत हो गई।

करता है लाईव स्ट्रीमिंग

मामला सामने आने के बाद रूस में ऐसी ऑनलाइन हिंसा पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग उठ रही है जहां इंटरनेट साइटों पर बिना सेंसर के दृश्य या वीडियो दिखाए जाते हैं और इन्हें बच्चों द्वारा देखा जा सकता है। इस कृत्य के दौरान रीफ्ले को जब यह पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड लगभग मर चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी वह लाइव स्ट्रीमिंग करता था।  इसके बाद आरोपी ने मॉस्को के पास इवानोव्का गांव में अपने किराए के घर के अंदर गर्लफ्रेड को वापस ले जाने और उसने फिल्म बनाने की कोशिश की लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

वायरल हुआ था वीडियो

वीडियो में आरोपी यह कहते हुए सुना गया: "वाल्या, क्या तुम जीवित हो? 'मेरा बन्नी, तुम्हारे साथ क्या हो रहा है? “वल्या, वल्या, अरे, तुम ऐसे दिखते हो जैसे तुम मर गए हो। "बनी, चलो ... मुझे कुछ बताओ। मैं चिंता कर रहा हूँ।' इसके बाद आरोपी अपने दर्शकों को बताता है: 'दोस्तों ... कोई सांस नहीं चल रही है ... वह सांस नहीं ले रही है।' 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर