रावण को हुआ कोरोना! अब नहीं होगा दशहरा! एंबुलेंस पर 'दसानन' का वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में रावण के पुतले को एंबुलेंस पर ले जाते देखा जा रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं। इसे खूब शेयर किया जा रहा है।

रावण को हुआ कोरोना! अब नहीं होगा दशहरा! एंबुलेंस पर 'दसानन' का वीडियो हुआ वायरल
रावण को हुआ कोरोना! अब नहीं होगा दशहरा! एंबुलेंस पर 'दसानन' का वीडियो हुआ वायरल  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 'दसानन' को एंबुलेंस पर ले जाते देखा जा रहा है
  • व्‍हाट्स एप, ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्‍स पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है
  • एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, 'इस बार दशहरा नहीं मनाया जाएगा, क्‍योंकि रावण को कोरोना हो गया है'

नई दिल्‍ली : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रावण के पुतले को एंबुलेंस पर ले जाते देखा जा रहा है। यह वीडियो हरियाणा का है, जो व्‍हाट्स एप, ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्‍स पर खूब शेयर किया जा रहा है। इसे लेकर इंटरनेट यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। यहां तक कहा जा रहा है कि रावण को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है और अब दशहरा नहीं हो सकेगा।

वीडियो में रावण के पुतले को एंबुलेस के ऊपर बंधा देखा जा रहा है, जबकि इसे किसी दूसरे वाहन से शूट किया गया है। एंबुलेंस पर लिखा है, 'डॉ. सेठी अमर अस्पताल, खरखौदा, सोनीपत जिला।' एक आईएएस अधिकारी ने यह क्लिप अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए मजाकिया अंजदा में लिखा, 'रावण को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।' उन्‍होंने ट्वीट के आखिर में हंसने वाली एक इमोजी भी बनाई है। इसके बाद से अकेले ट्विटर पर इसे 17 हजार से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं।

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कुछ लोगों ने कहा कि क्‍या अब रावण के 14 दिन तक क्‍वारंटीन में बिताने के बाद दशहरा मनाया जाएगा, वहीं कुछ अन्‍य लोगों ने रावण के परिवार को लेकर चिंता जताई। एक यूजन ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'अच्‍छा तभी रावण दहन में सब बोलते हैं कि रावण से दूर रहो।' वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'सभी साथियों को दुख के साथ सूचित किया जाता है कि इस बार दशहरा नहीं मनाया जाएगा, क्‍योंकि रावण को कोरोना हो गया है और उसे एंबुलेंस में अस्‍पताल ले जाया गया है।

एक अन्‍य यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा, 'यानी की रावण 14 दिन बाद जलेगा। सब लोग रावण को देख रहे हैं। मैं तो पृष्‍ठभूमि में बज रहे संगीत को सुन रहा हूं- याद  आ रही है।' वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'लेकिन रावण की नाभ‍ि में तो पहले से ही कोविड वैक्‍सीन एम्प्यूल है।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर