Rahul Gandhi Viral Video:9 वर्ष का बच्चा, राहुल गांधी और विमान का काकपिट, वीडियो हो रहा वायरल

राहुल गांधी ने 9 साल के लड़के से उसके सपने के बारे में पूछा, जवाब मिला वो पायलट बनान चाहते हैं। पायलट बनने के लिए उसे राहुल गांधी ने अपने समझाते हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया जो वायरल हो गया।

Rahul Gandhi Viral Video: 9 साल के बच्चे को राहुल गांधी ने बताए पायलट होने के गुर, वायरल हुआ वीडियो
राहुल गांधी, वायनाड से कांग्रेस सांसद 

मुख्य बातें

  • राहुल गांधी ने 9 वर्ष के बच्चे को पायलट बनने के लिए बताए गुर
  • राहुल गांधी ने लिखा कि कोई भी सपना बड़ा नहीं जिसे पूरा ना किया जा सके
  • सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। राहुल गांधी इस समय चुनाव प्रचार में व्यस्त है। अपने व्यस्त समय में से वो कुछ समय निकालते हैं जिसे युवाओं के साथ साझा करते हैं। हाल ही में उन्होंने 9 वर्ष के बच्चे से पूछा कि क्या बनना चाहते हो तो बच्चे ने कहा कि पायलट। फिर क्या था राहुल गांधी ने उसे समझाना शुरू किया कि किस तरह से वो अपने सपनों को पूरा कर सकता है और वो वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है। 

कोई भी सपना बड़ा नहीं
राहुल गांधी ने इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, "कोई सपना बहुत बड़ा नहीं है। हमने अद्वैत के सपने को सच करने के लिए पहला कदम उठाया है। अब यह हमारा कर्तव्य है कि हम एक समाज और एक ऐसा ढांचा तैयार करें जो उसे हर मौका दे। अवसर (उड़ान)।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)


पायलट बनने का सपना, राहुल ने काकपिट में बैठाया
वीडियो की शुरुआत राहुल गांधी द्वारा छोटे लड़के के साथ बात करने से होती है। वह अद्वैत से पूछते हैं कि वह बड़ा होकर क्या बनना चाहता है। जिसके लिए छोटा लड़का तुरंत जवाब देता है कि वह पायलट बनना चाहता है। वह उसे यह भी बताता है कि वह पायलट बनना चाहता है क्योंकि वह उड़ना चाहता है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
अगले दिन, राहुल गांधी अद्वैत को एक विमान के कॉकपिट में जाने की व्यवस्था करते हैं। लड़का राहुल गांधी और पायलट को हवाई जहाज उड़ाने के तंत्र के बारे में जो भी समझाता है, उस पर ध्यान से सुनता है।राजनेता को केरल के कन्नूर जिले के इर्वती में अद्वैत और उसके माता-पिता से मिलने का मौका मिला। वह राज्य में दो दिवसीय अभियान यात्रा पर थे।राहुल गांधी द्वारा वीडियो साझा करने के बाद, नेटिज़न्स ने क्लिप को बिल्कुल पसंद किया। वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1.6 लाख से अधिक बार देखा गया। लोगों ने उनके इशारे के लिए कांग्रेस नेता की प्रशंसा करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में ले लिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर