'कोरोना वैक्सीन' लगवाने के दौरान हंसने लगा पुलिसकर्मी, वजह जानकर आप भी मुस्कुरा उठेंगे,देखें ये VIRAL VIDEO 

कोरोना की मार से बचने के लिए देश में कोरोना वैक्सीनेशन का अभियान खासे जोरों से चल रहा है वहीं इसके तहत नागालैंड से एक पुलिस जवान का टीका लगवाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है।

VIRAL VIDEO_NAGALAND
कोरोना टीका लगवाने आए पुलिस वाले की हंसी रूकने का नाम ही नहीं ले रही 

मुख्य बातें

  • एक नगा पुलिस कर्मी कोरोना वैक्सीन लगवाने वैक्सीन सेंटर पहुंचा
  • कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए जैसे ही नर्स ने उसका हाथ टच किया वो तेजी के साथ हंसने लगा
  • इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और अपने हिसाब से रिएक्शन दे रहे हैं

कोरोना वैक्सीनेश अभियान देश में जारी है और तमाम आम से लेकर खास लोग कोविड वैक्सीनेशन करवा रहे हैं वहीं अपनी टीका लगवाते हुए फोटो भी सोशल मीडिया से लेकर और जगहों पर शेयर कर रहे हैं । ऐसे ही एक आईपीएस अधिकारी ने ट्विटर पर नागालैंड का एक वीडियो शेयर किया जिसनें वैक्सीनेशन अभियान चल रहा है और लोग टीका लगवा रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक नगा पुलिस कर्मी भी कोरोना वैक्सीन लगवाने वैक्सीन सेंटर पहुंचा था उसका वीडियो आईपीएस ने शेयर किया है जैसै ही टीका लगाने के लिए नर्स ने उसे टच किया तो वह जोर-जोर से हंसने लगा।

अब उसके इस तरह से हंसने के पीछे की वजह क्या है इसे लेकर लोग कयास लगा रहे हैं कोई कह रहा है कि उसे स्पर्श से गुदगुदी हो रही है तो कोई कह रहा है कि वो कोरोना टीका लगवाने की खुशी दबा नहीं पा रहा है।

वैक्सीनेशन से जुड़े ऐसे तमाम वीडियो हाल ही में वायरल हुए थे जिनमें अलग अलग तरीके के रिएक्शन सामने आए थे जिन्होंने खासी सुर्खियां बटोरी थीं, किसी का रोते हुए तो किसी का अजीब सा मुंह बनाते हुए तो वहीं किसी का फनी रिएक्शन भी सामने आया था जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उसपर अपनी प्रतिक्रिया दी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर