एक हाथ में आइसक्रीम, दूसरे से लुटेरों पर फायरिंग, इंटरनेट यूजर्स को भाया पुलिसकर्मी का ये खास अंदाज [Video]

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसकर्मी को खास अंदाज में लुटेरों पर फायरिंग करते देखा जा रहा है। इस दौरान एक हाथ से वह अपनी आइसक्रीम थामे रहे।

एक हाथ में आइसक्रीम, दूसरे से लुटेरों पर फायरिंग, इंटरनेट यूजर्स को भाया पुलिसकर्मी का ये खास अंदाज [Video]
एक हाथ में आइसक्रीम, दूसरे से लुटेरों पर फायरिंग, इंटरनेट यूजर्स को भाया पुलिसकर्मी का ये खास अंदाज [Video]  |  तस्वीर साभार: YouTube

नई दिल्‍ली : कुछ लोग परेशानी की स्थिति में भी शांत रहते हैं और आपा नहीं खोते। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऑफ ड्यूटी पुलिसकर्मी को लुटेरों पर फायरिंग तो करते देखा जा रहा है, साथ ही यह भी देखा जा रहा है कि उन्‍होंने इस दौरान अपने हाथ से आइसक्रीम गिरने भी नहीं दिया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो खूब देखा जा रहा है।

दरअसल, 46 वर्षीय पुलिस अधिकारी मोंटेवीडियो के एक पार्लर में अपने बेटे के साथ आइसक्रीम का आनंद ले रहे थे, जब वहां दो लुटेरे आ पहुंचे। पुलिस अधिकारी उन्‍हें देखते ही सतर्क हो गए और यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे वहां से हट जाएं, उन्‍होंने उन पर गोलियां चला दीं। लेकिन इस दौरान आइसक्रीम उनके हाथ में ही रहा। उन्‍होंने उसे गिरने नहीं दिया। इसका वीडियो अब कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है।

...और भाग खड़े होते हैं लुटेरे

वीडियो में दो हथियारबंद लोगों को पुलिस की मेज के सामने कुछ देर रुकते हुए दिखाया गया है। जब उनमें से एक अपनी जेब में हाथ डालता दिखाई देता है, पुलिस अधिकारी जल्दी से अपनी बंदूक निकाल लेते हैं और गोली चला देते हैं, जिससे लुटेरे भाग खड़े होते हैं। सयागो के पड़ोस में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने 911 को फोन किया और बताया कि दो लोगों ने उसे लूटने की कोशिश की।

दोनों लुटेरे मोटरसाइकिल से घटनास्थल पर पहुंचे थे, लेकिन जब अधिकारी ने उन पर गोलियां चलाईं तो उन्‍हें भागना पड़ा। रिपोर्टों के अनुसार, उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे सीने में गोली लगी थी, जिसके लिए उसका इलाज कराया गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर