पुलिसकर्मी ने फिल्‍मी स्‍टाइल में पकड़ा मोबाइल चोर, जमीन पर पटककर धर दबोचा, वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने मोबाइल चुराकर भाग रहे चोर को पहले तो ट्रैफिक के बीच खूब दौड़ाया और फिर उसे धर दबोचा। 

पुलिसकर्मी ने फिल्‍मी स्‍टाइल में पकड़ा मोबाइल चोर, जमीन पर पटककर धर दबोचा, वायरल हो रहा वीडियो
पुलिसकर्मी ने फिल्‍मी स्‍टाइल में पकड़ा मोबाइल चोर, जमीन पर पटककर धर दबोचा, वायरल हो रहा वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter

Viral video: पुलिस का काम यूं तो चोरों को पकड़ना है, लेकिन कई बार वे कुछ ऐसा कर जाते हैं कि ये सुर्खियां बन जाती हैं। मेंगलुरु पुलिस  (Mangaluru Police) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसवाले ने फिल्मी स्टाइल में मोबाइल चोर को धर दबोचा। पुलिसकर्मी ने चोर को पहले तो ट्रैफिक के बीच दौड़ाया और फिर जमीन में पटककर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इस मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। चोर ने जिस शख्‍स का मोबाइल चुराया था, वह बिहार का प्रवासी मजदूर बताया जा रहा है। वह मंगलुरू के नेहरू मैदान में सो रहा था, जब चोर ने उसका मोबाइल चुरा लिया। हालांकि पुलिसकर्मी ने चोर को देख लिया और उसे दौड़ा कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। पुलिसकर्मी का नाम वरुण अल्‍वा बताया जा रहा है, जो मंगलुरु पुलिस में सब-इंस्‍पेक्‍टर हैं।

घटना 12 जनवरी की है, जब पुलिसकर्मी नेहरू ग्राउंड इलाके में गश्त पर थे। वह पुलिस वाहन में थे, जब उन्‍होंने दो लोगों को भागते देखा। वह तुरंत वाहन से कूदे और उनका पीछा करने लगे। पुलिस को अपने पीछे आता देख चोर और तेजी से भागा, लेकिन पुलिसकर्मी ने ट्रैफिक के बीच से भागत चोर को एक जगह जमीन पर पटककर गिरा दिया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया।

बाद में पुलिस को पता चला कि भाग रहे दो में से एक शख्‍स मोबाइल चोर था, जबकि उसके पीछे भाग रहा दूसरा शख्‍स मोबाइल चोर था। पुलिस ने चोर के पास से मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। उससे पूछताछ के आधार पर इस मामले में दो अन्‍य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि ये एक गिरोह का हिस्‍सा थे, जो आपसी मिलीभगत से चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। इस मामले में पुलिस को एक अन्‍य आरोपी की तलाश है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर