पीएम मोदी ने अपनी 'पुरानी कविता' को शेयर करने वाले फेसबुक यूजर को दिया ये रिप्लाई

PM Modi's Old poem: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई साल पहले एक कविता लिखी थी जिसे 'अर्थ डे' के मौके पर लेखक किशोर मकवाना ने फेसबुक पर शेयर किया तो पीएम ने उसका रिप्लाई भी किया।

PM Modi
स्तंभकार किशोर मकवाना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर पीएम मोदी की एक पुरानी कविता साझा की 

नई दिल्ली: पीएम मोदी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं, वहीं वो कविता लिखने का भी शौक रखते हैं ये दीगर बात है कि अब भारी व्यस्तताओं की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाते हैं, उनके लिए एक सुखद अहसास उस वक्त सामने आया जब उनकी सालों पहले लिखी एक कविता सामने आई तो पीएम मोदी खासे खुश हुए और इसे याद दिलाने वाले शख्स का उन्होंने शुक्रिया अदा किया।

लेखक और स्तंभकार किशोर मकवाना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर पीएम मोदी की एक पुरानी कविता साझा की, जिसे देखकर पीएम मोदी को काफी सुखद अहसास हुआ, उन्होंने इस लेखक को Thanks कहा।

इस पर मोदी ने गुजराती में ट्वीट किया, ‘यह कविता मैंने कुछ साल पहले लिखी थी, यह दुनिया की विराटता और उसकी सुंदरता को दिखाता है..

गौरतलब है कि 22 अप्रैल को अर्थ डे' के मौके पर पर्यावरण संरक्षण के बारे में लोगों को जागरूक किया जाता है। साथ ही लोग पर्यावरण को बेहतर बनाने का संकल्प भी लेते हैं। पर्यावरण संरक्षण को समर्थन देने के लिए हर साल 22 अप्रैल को 'अर्थ डे' मनाया जाता है,इस मौके पर पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर खास संदेश दिया था।

पीएम मोदी ने अपने संदेश में कहा था कि अंतर्राष्ट्रीय अर्थ डे पर हम सभी हमारे देखभाल और हम पर करुणा के लिए अपने ग्रह का आभार व्यक्त करते हैं। आइए हम एक स्वच्छ, स्वस्थ और अधिक समृद्ध ग्रह की दिशा में काम करने का संकल्प लें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर