पाकिस्तान: पेशावर में मुसाफिरों ने BRT को दिया धक्का, सोशल मीडिया पर चुटकी,मीम्स का उड़ा तूफान 

Passengers push Peshawar BRT after it breaks down: पाकिस्तान के पेशावर में एक अजीब घटना हुई। यहां बीआरटी में तकनीकी खामी आ गई जिसके बाद उसे स्टार्ट करने के लिए मुसाफिरों को धक्का देना पड़ा।

 Passengers push Peshawar BRT after it breaks down
पाकिस्तान के पेशावर में बीआरटी को स्टार्ट को करने के लिए लोगों को धक्का लगाना पड़ा।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान में बीआरटी में अचानक तकनीकी खराबी आ गई
  • मुसाफिरों को स्टार्ट करने के लिए धक्का लगाना पड़ाना
  • सोशल मीडिया पर चुटकुलों और मीम्स की बहार

नई दिल्ली: पाकिस्तान में कई बार अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिलती है जो सोशल मीडिया पर चंद घंटों में वायरल हो जाती है। पाकिस्तान के पेशावर में एक ऐसी ही घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जिसमें बीआरटी के टूटने के बाद पेशावर में यात्री उसे धक्का लगाकर स्टार्ट करने की कोशिश कर रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो  गया और लोग इसके मीम्स और चुटकुले शेयर कर इस वीडियो पर चुटकी ले रहे हैं।

दरअसल पेशावर में पांच बीआरटी बसें परियोजना के लॉन्च होने के बाद से टूट गई , जिनमें से तीन लपटों में घिर गईं। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को अदबारा स्टेशन के पास मुख्य कॉरिडोर पर टूटने के बाद एक पेशावर बस रैपिड ट्रांजिट (बीआरटी) वाहन पर मुसाफिरों को बस स्टार्ट करने के लिए धक्का लगाना पड़ा।

प्रवक्ता ने मीडिया आउटलेट्स के हवाले से कहा कि अब्दारा स्टेशन के पास बस में मामूली खराबी आ गई। मुसाफिरों को लगा कि बस स्टार्ट नहं हो पा रही है तो मजबूरन उन लोगों को धक्का लगाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

जानकारी में यह बताया गया कि आपातकालीन स्थिति में वैकल्पिक बसें हैं। इंजीनियर और विशेषज्ञ बैकअप के लिए कई स्टेशनों पर मौजूद थे। खबरों के मुताबिक, 13 अगस्त को 69 अरब रुपये की लागत वाली इस परियोजना के शुरू होने के बाद से पांच पेशावर BRTबसें टूट गई। सोशल पर लोगों ने इसे लेकर मीम्स शेयर करने शुरु कर दिए।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर