OMG: इस कपल ने 'हवा' में रचाई शादी, नजारा देखकर चौंक गए लोग, जानें कपल ने ऐसा क्यों किया?

Ajab Gajab News: एक कपल ने हजारों फीट की ऊंचाई पर प्लेन में ही शादी रचा ली। प्लेन में मौजूद अन्य यात्री इस शादी के गवाह बने। अब शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

OMG Couple gets Married in Plane Know All About Truth
कपल ने हवा में रचाई शादी  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • एक कपल ने पायलट की मदद से प्लेन में ही शादी रचा ली
  • इस अनोखी शादी को देखकर लोग दंग रह गए
  • सोशल मीडिया पर लोग कपल को दे रहे बधाई

Ajab Gajab Wedding: हर कपल की ख्वाहिश होती है कि उसकी शादी सबसे खास, अलग और यादगार हो। इसके लिए महीनों पहले से तैयारियां शुरू हो जाती है और काफी पैसे भी खर्च किए जाते हैं। लेकिन, एक कपल ने अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। आखिर, चर्चा हो भी क्यों ना? कपल ने 'हवा' यानी प्लेन में ही शादी रचा ली। इस नजारे को देखकर प्लेन में मौजूद अन्य यात्री दंग रह गए। अब इस अनोखी शादी की लोग तारीफ कर रहे हैं और कपल को बधाई भी दे रहे हैं। तो आइए, जानते हैं आखिर कपल ने प्लेन में क्यों शादी की...
 
जानकारी के मुताबिक, अमेरिका के ओक्लाहोमा के रहने वाले पाम पैटरसन और जेरेमी साल्डा की शादी लॉस वेगास में होने वाली थी। दोनों अपनी शादी के लिए तैयार होकर निकले थे। लेकिन, अचानक उनकी फ्लाइट कैंसल हो गई। पहले तो दोनों घबरा गए और शादी टालने की सोच रहे थे। लेकिन, कहते हैं ना किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। उनकी मुलाकात क्रिस नाम के शख्स से हुई। क्रिस ने कपल को समझाया कि वे चाहें तो वो उनकी शादी करवा सकता है। पाम और जेरेमी शादी के लिए तैयार हो गए। तीनों ने साउथवेस्ट एयरलाइंस में लास वेगास के लिए टिकट बुक करवाई। लेकिन, जैसे ही प्लेन उड़ा तीनो पायलट के पास पहुंच गए और शादी करने की बात कही। पायलट ने भी शादी की सहमति दे दी और इस तरह दोनों ने 'हवा' में शादी रचा ली।  

ये भी पढ़ें -  VIDEO: 'सामी सामी' गाने पर बुजुर्ग महिला ने मचाया ऐसा गदर, लोग बोले- 'इसमें माइकल जैक्सन की आत्मा आ गई'

अनोखी शादी की हो रही तारीफ

इस अनोखी शादी के गवाह प्लेन में मौजूद अन्य यात्री बने। इतना ही नहीं यात्रियों ने वेडिंग गेस्ट के तौर पर साइन भी किए। शादी में क्रू मेंबर ने भी उनकी मदद की। अब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साउथवेस्ट एयरलाइंस ने इस तस्वीर को शेयर किया है। लाखों ने इस तस्वीर को पसंद किए हैं और कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर