पेड़ पर पीएम मोदी के चित्र को उकेरा, कलाकार ने कहा-लोग समझें पेड़ों का दर्द

ओडिशा के कलाकार ने मयूरभंज में एक पेड़ पर पीएम मोदी के चित्रों को उकेरा उसने उनसे पेड़ों की अवैध कटाई पर ध्यान देने का आग्रह भी किया है।

pm modi potrait on a tree
ओडिशा के कलाकार ने मयूरभंज में एक पेड़ पर पीएम मोदी के चित्रों को उकेरा 

मयूरभंज: ओडिशा के एक कलाकार ने मयूरभंज के सिमिलिपाल नेशनल पार्क में एक पेड़ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चित्र उकेरे हैं। कलाकार समरेंद्र बेहरा ने पीएम से जंगल में पेड़ों की अवैध कटाई पर ध्यान देने का अनुरोध किया। बेहरा ने बताया कि"इस चित्र के माध्यम से, मैं मोदीजी से अनुरोध करना चाहता हूं कि इस जंगल में पेड़ों की अवैध कटाई पर ध्यान दें। मैं ओडिशा के मयूरभंज जिले का एक छोटा कलाकार हूं। मुझे पता है कि मैं अपने माननीय प्रधानमंत्री से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल सकता हूं," 

बेहरा ने कहा कि वह देश के लिए स्वास्थ्य और विकास कार्यों की दिशा में कदम उठाने के लिए पीएम को धन्यवाद देना चाहते हैं। उन्होंने कहा, यही कारण है कि मैंने जंगल के अंदर एक पेड़ पर उनका चित्र बनाया है, साथ ही साथ उन्हें धन्यवाद भी दिया है कि वे हमारे पर्यावरण को बचाने के लिए सभी को संदेश देने की कोशिश करें।

पीएम मोदी की मयूरभंज के सिमिलिपाल नेशनल पार्क में एक पेड़ पर उकेरी गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं।उन्होंने जंगल के अंदर पेड़ों पर कई चित्रों को उकेरा और खींचा है। अपने चित्रों के माध्यम से, बेहरा हमेशा पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए सभी को एक संदेश भेजने की कोशिश करते हैं।

राज्य भर में बेहारा को "पर्यावरण के कलाकार" (Artist of Environment) के रूप में जाना जाता है वहीं सितंबर में, एक अन्य कलाकार सचिन सांघे ने 70 वें जन्मदिन के लिए सीसा और चाक का उपयोग करके पीएम मोदी और उनकी मां की मूर्ति बनाई थी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर