बराक ओबामा को करना चाहते हैं टेक्स्ट SMS तो इन लोगों के लिए है सुनहरा मौका, शेयर किया खास कॉन्टैक्ट नंबर

अमेरिका के पूर्व प्रेसीडेंट बराक ओबामा अपने प्रशंसकों को ये मौका दे रहे हैं कि वे चाहें तो उन्हें टेक्स्ट मैसेज कर सकते हैं और अपने मन की विचार उनसे शेयर कर सकते हैं।

barack obama
बराक ओबामा और मिशेल ओबामा 

मुख्य बातें

  • बराक ओबामा ने अपने फैंस और प्रशंसकों को टेक्स्ट मैसेज करने का दिया मौका
  • ट्विटर पर शेयर किया एक खास कॉन्टैक्ट नंबर जिस पर मैसेज करने की अपील की
  • 59 वर्षीय बराक ओबामा अमेरिका के 44 वें प्रेसीडेंट रह चुके हैं

नई दिल्ली : अगर आप अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को टेक्स्ट मैसेज करना चाहते हैं तो आपके लिए ये सुनहरा मौका है। बराक ओबामा अपने प्रशंसकों को ये मौका दे रहे हैं कि वे चाहें तो उन्हें टेक्स्ट मैसेज कर सकते हैं और अपने मन की विचार उनसे शेयर कर सकते हैं। इसके लिए उन्होंने एक फोन नंबर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर ये बातें लिखी हैं। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा है कि 'चलिए कुछ नया ट्राय करते हैं। अगर आप अमेरिका में हैं तो आप मुझे 7773-365-9687 इस नंबर पर टेक्स्ट मैसेज कर सकते हैं। मैं जानना चाहता हूं कि आप कैसे हैं, आपके दिमाग में कैसे विचार हैं और आप इस साल किस तरह वोटिंग करने की तैयारी कर रहे हैं। मैं समय-समय पर अपनी तरफ से भी अपने विचार आप लोगों से शेयर करता रहूंगा।

बराक ओबामा के इस ट्वीट के बाद से ही उनके प्रशंसकों और उनके चाहने वालों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। अपने राष्ट्रपति शासनकाल में उन्होंने टीवी पर कई इंटरव्यूज दिए साथ ही सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट की वजह से काफी सुर्खियों में रहे थे। इन सब बातों से ये साफ पता चलता है कि 59 वर्षीय ओबामा अपने फैन्स से किस कदर जुड़े रहना चाहते हैं।

इसी साल मई माह में उन्होंने कॉलेज ग्रेजुएट को एक स्पीच दी थी जिसे सुनने के बाद उनके कई फैन्स इमोशनल हो गए थे। उनके इस स्पीच को सुनकर कई फैन्स काफी भावुक हो गए और उन्होंने अपनी चाहत शेयर करते हुए कहा कि वे चाहते हैं कि 44 वें अमेरिकी प्रेसीडेंट ओबामा एक बार फिर से अमेरिका के राष्ट्रपति बने। ओबामा ने जो खास फोन नंबर दिया है उसमें 733 एरिया कोड है, जो कि उनके एडॉप्टेड गृह नगर शिकागो का है।

रिपोर्टों के अनुसार, ओबामा ने इस पहल की शुरुआत इसलिए की है ताकि वे लोगों को राष्ट्रपति चुनाव प्रक्रिया में लोगों से बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए और उन्हें वोट करने के लिए प्रोत्साहित करें। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह एक टेक्स्ट बेस्ड प्लेटफॉर्म है जो लोगों को बड़े समूहों के साथ सीधे बातचीत करने की अनुमति देता है। इस ट्वीट को अब तक करीब ढाई लाख लोगों ने लाइक और 35 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर