गुब्बारे को 'एलियन' समझ बैठे लोग, नीचे आया तो ये निकला

ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र के भट्टा पारसौल गांव के पास एक रोबोट आकृति का गुब्बारा मिला। इसे उड़ता देख लोगों में आशंका हुई कि कहीं ये कोई एलियन तो नहीं है।

Balloon
आयरन मैन गुब्बारा 

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में स्थानीय लोग आकाश में उड़ रही एक अजीब सी चीज को देखकर शनिवार को घबरा गए। हालांकि बाद में पता चला कि यह वस्तु 'आयरन मैन' के आकार का गुब्बारा था। अधिकारियों ने बताया कि लोगों ने सुबह दनकौर इलाके में आसमान में यह वस्तु देखी, जो बाद में भट्टा परसौल गांव के निकट नहर में गिरी। इसके आस-पास लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और कुछ लोगों को लगा कि यह वस्तु कोई एलियन (दूसरे ग्रह का प्राणी) है।

दनकौर के थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडे ने बताया कि यह हवा से भरा गुब्बारा था जो बाद में नहर के पास झाड़ियों में फंस गया था। उन्होंने कहा, 'गुब्बारे का एक हिस्सा नहर के बहते जल को छू रहा था, जिसके कारण गुब्बारा थोड़ा-थोड़ा हिल रहा था।' उन्होंने कहा कि इसकी वजह से कुछ लोगों को यह वस्तु अजीब प्रतीत हो रही थी। 

पांडे ने कहा कि गुब्बारे में कुछ भी हानिकारक नहीं था, लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस गुब्बारे को किसने उड़ाया था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर